अगर आप जा रहे हैं 'हेलीकॉप्टर ईला' देखने तो पहले पढ़ लें यह खबर
अगर आप जा रहे हैं 'हेलीकॉप्टर ईला' देखने तो पहले पढ़ लें यह खबर
Share:

फिल्म 'दिलवाले' के बाद एक बार फिर काजोल बड़े पर्दे नज़र आईं। आज के दिन कॉजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' रिलीज हुई है। यह फिल्म मां और बेटे की कहानी पर आधारि​त है। इस फिल्म के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड थे क्योंकि काजोल की एक्टिंग बहुत दमदार होती हैं। लेकिन रिव्यू के लिहाज से यह ​फिल्म बहुत ज्यादा अच्छी नहीं है। इस फिल्म की सबसे बड़ी कमी जो सामने आ रही है वह यह है कि बीच में फिल्म की कहानी मुद्दें से भटक जाती है। 

साजिद खान पर भड़के अक्षय, कैंसिल की हाउसफुल-4 की शूटिंग

इस फिल्म में काजोल सिंगल पेरेंट का किरदार निभाती हैं। वह अपने बेटे को बड़ी मेहनत से बड़ा करती है। उसके लिए वह अपनी सभी ख्वाहिश छोड़ देती है। काजोल अपने बेटे के लिए बहुत प्रोटेक्टिव होती है। इसके लिए वह अपने बेटे के कॉलेज में एडमिशन ले लेती है जहां पर काजोल की उम्र का मजाक उड़ाया जाता है। ऐेसे में बेटा घर छोड़ने का फैसला लेता है। इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है। आपको बता दें कि कहानी की शुरूआत भी काजोल की फ्रेम से होती है और अंत में भी काजोल नज़र आती है। इस फिल्म का निर्देशन बहुत अच्छा नहीं है।  फिल्म में प्रदीप सरकार का निर्देशन काफी ढीला रहा है। 

जानिए कैसी है 'फ्रायडे', हेलीकॉप्टर ईला और जलेबी की कहानी

फिल्म के गाने की बात जाएं तो बिल्कुल भी मजेदार नहीं है। फिल्म के गानों में अमित त्रिवेदी की आवाज हैं। यह फिल्म  आनंद गांधी के गुजराती प्ले पर आधारित है। अगर आप काजोल के फैन है तो यह फिल्म देख सकते हैं। वहीं एंटरटेनमेंट के लिहाज से इस फिल्म को लेकर ज्यादा उम्मीद नहीं बांधी जा सकती है। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

21 साल की उम्र तक इस सुपरस्टार ने शराब और ड्रग्स को हाथ तक नहीं लगाया

स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे अमित साध, इस फिल्म में आएंगे नज़र

शिमला में अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल शुरू, दिखाई जाएंगी 28 देशों की फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -