रुड़की में पुरानी रंजिश के चलते आमने-सामने हुए दो गुट , जमकर हुई गोलीबारी

रुड़की : शहर में पुरानी रंजिश को लेकर नगला इमरती में दो पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर पथराव हुआ और तमंचे से फायरिंग भी की गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभाली। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

3 साल की बच्ची के साथ टॉयलेट में हुआ रेप, जारी है विरोध प्रदर्शन

दोनों पक्षों में जमकर हुआ विवाद 

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित नगला इमरती गांव में शुक्रवार शाम दो पक्ष पुरानी रंजिश के चलते आमने सामने आ गए। रविवार को एक पक्ष के ललित त्यागी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव में ही उनकी पुरानी रंजिश चली आ रही है। शाम को उनके भाई नीरज त्यागी पर दूसरे पक्ष के लोगों ने रास्ते से गुजरते समय गालीगलौज करते हुए पथराव कर दिया।  साथ ही तमंचे से फायरिंग कर दी, जिसमें वह बाल-बाल बचा। 

कमजोर दिमाग नाबालिग लड़की संग हुआ रेप, ऐसे सामने आई सच्चाई...

वही दूसरे पक्ष के भूपेंद्र त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि ललित पक्ष के लोगों ने उनके घर में घुसकर गालीगलौज करते हुए मारपीट कर दी। विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। आरोप है कि पथराव में उनका भतीजा राजा घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और मामले की जानकारी ली।

पहले प्रेमिका से किया प्यार का इजहार और फिर मिला युवक का शव

पति बनता था अप्राकृतिक संबंध और ससुर...

लोन चुकाने के लिए युवक ने महिला को खरीदा और फिर करवाने लगा गंदा काम...

Related News