कमजोर दिमाग नाबालिग लड़की संग हुआ रेप, ऐसे सामने आई सच्चाई...
कमजोर दिमाग नाबालिग लड़की संग हुआ रेप, ऐसे सामने आई सच्चाई...
Share:

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले को पुणे का बताया जा रहा है. इस मामले में एक 17 साल की लड़की की मानसिक बीमारी का फायदा उठाते हुए प्यार का लालच देकर दो बदमाशों ने उसके साथ रेप किया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ अप्रैल 2018 से मई 2019 के बीच यह घटना घटी और लड़की के गर्भवती होने के बाद कुकर्म का मामला सामने आया.

इस मामले में पीड़ित लड़की के पिता द्वारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज होने के बाद वानवड़ी पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रकाश किशनलाल अहीर (उम्र 20 वर्ष, ऩि दलवीनगर, बी़ टी़ कवड़े रोड) है और उसके दुष्कर्मी साथी का नाम अनिल हाफसे (निवासी बारामती) है तथा उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

इस मामले में दायर करवाई गई शिकायत में यह बात सामने आई है कि लड़की की मानसिक बीमारी का फायदा उठाकर प्रकाश व अनिल ने 2 नवंबर 2017 के दिन उस पर यौन अत्याचार किया है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इसके बाद अप्रैल 2018 से 4 मई 2019 के बीच कई बार रेप किया गया और उसके गर्भवती होने के बाद यह मामला प्रकाश में आया. इस मामले में फिलहाल महिला पुलिस उप-निरीक्षक पाटिल मामले की जांच में जुट गईं हैं.

नशे के कारण उजड़ा गया हंसता-खेलता परिवार, कुछ ऐसा हुआ हादसा

आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, कई गिरफ्तार

दुल्हन डालने जा रही थी वरमाला तभी गई दूल्हे के पैर पर नजर, टूट गई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -