बदमाश को सता रहा एनकाउंटर का खौफ, सलमान खान को दी थी धमकी

बदमाश लॉरेंस बिश्नोई को अब हरियाणा पुलिस का भय सताने लगा है. उसे एनकाउंटर का डर है. उसने इस मामले में पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है. सुरक्षा की मांग करते हुए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा है कि 21 जुलाई को हरियाणा पुलिस ने सिरसा के डबवाली में उसके खिलाफ हत्या व कई आरोप के तहत केस दर्ज किया था. लॉरेंस बिश्ननोई मूवी अभिनेता सलमान खान को जान से मारने धमकी देकर चर्चा में आया था.

राजस्थान में धार्मिक स्थानों पर जाने के लिए इस नियम का करना होगा पालन

बदमाश लॉरेंस बिश्नोई ने विकास दुबे की तरह हरियाणा पुलिस द्वारा एनकाउंटर करने की उम्मीद जताई है. उसने सुरक्षा तथा पेशी के दौरान हाथ पैर बांधकर पेश करने की पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से गुहार लगाई है. यह अर्जी उसने किसी भी तरह की अपेक्षित अनहोनी से सेफ्टी के लिए दायर की है.

जयराम मंत्रीमंडल के दो मंत्रियो ने की नड्डा और अनुराग से मुलाकात, बढ़ी राजनीतिक हलचल

याचिका दाखिल करते हुए बिश्नोई ने बताया कि 31 जुलाई को हरियाणा पुलिस ने सिरसा के डबवाली में उसके विरूध्द कत्ल और विभिन्न आरोपों में केस दर्ज किया था. वर्तमान में वह राजस्थान के भरतपुर की केंद्रीय जेल में सजा काट रहा है और हरियाणा पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर जाना चाहती है.बता दें, गैंस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने वर्ष 2018 में फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर में जान से मारने की धमकी दी थी. उस समय उसे जोधपुर कोर्ट में पेशी पर लाया गया था. पुलिस कस्टडी में ही उसने मीडिया से चर्चा में यह धमकी दी थी. लॉरेंस पर अवैध वसूली, रंगदारी, कत्ल और फायरिंग के कई केस राजस्थान सहित कई प्रदेश में चल रहे हैं.

त्रिपुरा में 329 नए कोरोना मामले आए सामने, चार ने तोड़ा दम

राहुल गाँधी बोले- कोरोना वैक्सीन के लिए सरकार की कोई तैयारी ना होना बेहद खतरनाक

कोरोना: इस राज्य में तीन लाख के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, पांच हजार से ज्यादा हुई मृत्यु

Related News