त्रिपुरा में 329 नए कोरोना मामले आए सामने, चार ने तोड़ा दम
त्रिपुरा में 329 नए कोरोना मामले आए सामने, चार ने तोड़ा दम
Share:

अगरतला: बुधवार को त्रिपुरा में 329 और मरीजों को कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाया गया, जिससे प्रदेश में मरीजों के आंकड़े 9,542 हो गए हैं. जबकि कोरोना वायरस के वजह से  4 और मृत्यु होने से मृतकों का आंकड़ा 83 हो गया हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने यह सुचना दी हैं. कोरोना के नये केस आने के बाद प्रदेश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 2,866 हो गई है, जबकि 6,574 लोग अब तक इस संक्रमण से ठीक हो गए हैं. इसके अलावा 19 मरीज दूसरे प्रदेशों में चले गए हैं.  

त्रिपुरा में कोरोना संक्रमण के लिए अब तक 2,51,660 सैम्पलों की जांच की गई है. अफसरों ने आगे बताया कि मंगलवार को कुल 160 संक्रमितों को बीमारी से ठीक होने के बाद अगरतला राजकीय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (एजीएमसी) से छुट्टी दे दी गई. उन्होंने बोला है कि मंत्री परिषद ने प्रदेश में कोरोना स्थिति की समीक्षा की और जांच का आंकड़ा बढ़ाकर और हॉस्पिटलों में ज्यादा बुनियादी ढांचे का निर्माण महामारी के बेहतर प्रबंधन पर बल दिया.  

बता दें की सीएम बिप्लब कुमार देब ने प्रदेश की कोरोना कोर कमेटी के अफसरों को जांच बढ़ाने के निर्देश दे दिए गए है और लोगों से महामारी के विरुद्ध लड़ाई में गवर्नमेंट का सहयोग करने की अपील की है.  देश में कोरोना के केस 33 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. गुरुवार को कोरोना वायरस के केसों  में अब तक की सबसे बड़ी उछाल देखने को मिली है. गुरुवार को 75,760 नए केस सामने आए. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 25 लाख से अधिक हो गई है और जांच में तेजी आई है.  

जयराम मंत्रीमंडल के दो मंत्रियो ने की नड्डा और अनुराग से मुलाकात, बढ़ी राजनीतिक हलचल

हिमाचल आने के लिए आज सैलानी करवा सकेंगे रजिस्ट्रेशन, होगी ये मुख्य शर्तें

नोएडा में 11 वर्षीय मासूम से हैवानियत, नकाब पहनकर आया था दरिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -