इस तमिल स्टार के साथ काम करने को बेताब है बोनी कपूर, दे दिया 3 फिल्मों का ऑफर

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने तमिल सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता अजीत कुमार को बॉलीवुड में काम करने का न्यौता दिया है. बताया जा रहा है कि फिल्म 'पिंक' के तमिल रीमेक 'नरकोडा पारवाई' की शूटिंग के दौरान अजीत के अभिनय से प्रभावित होकर बोनी कपूर ने उन्हें यह प्रपोजल दिया है. 

आगामी फिल्म नरकोडा पारवाई से बोनी दक्षिण के मार्केट में फिल्म निर्माता के तौर पर अपना सफर शुरुआत करने जा रहे हैं और इस फिल्म में अजीत वकील के किरदार में नजर आने वाले हैं. इससे पहले ट्विटर के जरिए बोनी ने कहा, "नरकोडा परवाई के असंपादित प्रिंट (रशेज) देखे. खुश हूं. अजीत का प्रदर्शन काफी दमदार है और मुझे उम्मीद है वह जल्द हिंदी फिल्में करने के लिए भी राजी होंगे. मेरे पास तीन एक्शन स्क्रिप्ट हैं, आशा है इनमें कम से कम एक के लिए वे जरूर हां कहेंगे."

बता दें कि तमिल के इस स्टार ने शाहरुख के साथ फिल्म अशोका में काम किया था. इस बात की जानकारी पहले से ही थी कि बोनी, अजीत के साथ हिदी फिल्म करने पर काम कर रहे हैं. इसकी आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा है. खबर है कि एच. विनोथ इस फिल्म को निर्देशित करेंगे. जहां इसमें विद्या बालन, महत राघवेंद्र, श्रद्धा श्रीनाथ, एंड्रिया तारियंग, अभिरामी वेंकटचलम जैसे कलाकार नजर आएंगे. 

 

पर्दे पर पहली बार साथ नज़र आएंगे बिग बी और सीरियल किसर, ऐसी होगी फिल्म

EC ने फिल्म पर कसा शिकंजा, PM मोदी और विवेक की मीम्स से उड़ रही जमकर खिल्ली

Bhoot Police Poster : हॉरर कमेडी फिल्म का सामने आया पहला लुक

De De Pyaar De : रिलीज़ होने वाला है अजय देवगन की फिल्म का गाना, देखें फर्स्ट लुक

Related News