Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें

विराट-अनुष्का की सगाई की खबरें झूठी!

​स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की नए साल के मौके पर देहरादून में सगाई की जो खबरें चल रही हैं, वो पूरी तरह से झूठी हैं। असल खबर ये है कि यह दोनों सितारें वहां 31 दिसंबर को न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट करेंगे

शाहिद और कंगना की तकरार बढ़ी, एक साथ नहीं करेंगे 'रंगून' का प्रमोशन

एक्टर शाहिद कपूर और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। अब खबर आ रही है कि दोनों सितारे फिल्म 'रंगून' के सेट पर एक दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं कर रहे हैं। 

2017 के पहले दिन सगाई करने जा रहे हैं विराट-अनुष्का, बिग बी-अम्बानी होंगे शामिल!

बॉलिवुड और क्रिकेट के दुनिया में जो सबसे बड़ी गॉसिप है, वह है स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की। इन दिनों इस स्टार जोड़ी को लेकर खबर है कि विराट और अनुष्का 2017 के पहले दिन यानि 1 जनवरी को सगाई करेंगे। 

दंगल' में म्हारे ताऊ को ज्यादा सख्त नही दिखाया गया... विनेश

आमिर खान की फिल्म दंगल में जिस प्रकार से हमे आमिर पहलवान महावीर सिंह फोगाट के किरदार में नजर आ रहे है तथा फिल्म में हमे आमिर एक दम कड़क बापू के किरदार में हमे नजर आ रहे है.

ऋतिक के डैडी ने इस फिल्म के लिए खरीद ली हॉल की सारी टिकटें

आमिर की 'दंगल' अभी भी सिनेमाघरो में अपना दमदार प्रदर्शन को कायम किये हुए है व बता दे की वैसे भी अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' साल की सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्टर साबित हो रही है। 

श्रद्धा को पिता शक्ति कपूर गुस्से में जबरदस्ती घर लेकर आए

शक्ति कपूर की खूबसूरत बेटी श्रद्धा जिनकी फिल्म रॉक ऑन2 भले ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दमदार प्रदर्शन कायम नही रख पाई लेकिन आजकल वैसे भी श्रद्धा के साथ में अभिनेता फरहान अख्तर का नाम कुछ ज्यादा ही सुनने में आ रहा है. खबरी ने अपनी जानकारी में बताया है कि श्रद्धा कपूर के साथ फरहान की नजदीकियां आजकल काफी बढ़ गईं है.

माँ बनने के बाद पहली बार डिनर डेट पर पहुंची करीना, देखे तस्वीरे...

देखा जाए तो अभी हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने नन्हे मुन्ने बेटे तैमूर को जन्म दिया है. व तैमूर के नाम पर भी हमे काफी हंगामा सुनने को मिल चूका है. अब मां बनी करीना हमे पहली बार अपने नवाब संग डिनर को निकली. हालांकि उनके साथ बेटे तैमूर नहीं थे.

सैफ अली खान ने की फिल्म 'दंगल' की तारीफ !

 आमिर खान की 'दंगल' की हर कोई तारीफ कर रहा हैं। इस फेहरिस्त में अब छोटे नवाब सैफ अली खान का नाम भी जुड़ गया हैं। सैफ ने मंगलवार को आमिर खान अभिनीत फिल्म 'दंगल' देखी, इसके बाद उन्होंने इसकी जमकर प्रशंसा की। 

लटकते बन्दर को देख हंसी प्रियंका तो बंदर ने मारा थप्पड़

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया में अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट को ख़त्म करने में जुटी हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' के लिए भी शूटिंग पूरी की। वहीं, हाल ही में उन्हें असम टूरिज़्म का ब्रैंड ऐंबैसडर बनाया गया है।

शानदार डायलॉग व एक्शन डिलीवरी के साथ 'आ गया हीरो'

आला रे आला गोविंदा आला जी हाँ सदाबहार अभिनेता गोविंदा जो की पूर्व में हमे अपनी फिल्म 'पार्टनर' में अपनी शानदार अदाकारी के बाद से ही नजर नही आए थे. 

 

Related News