आलिया के बाद माँ बनीं बिपाशा बासु, घर आया नन्हा मेहमान

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर माता-पिता बन गए हैं। दोनों काफी समय से चर्चाओं में हैं और दोनों के चर्चा में होने की वजह ही उनकी पहली प्रेग्नेंसी थी। हालाँकि अब बिपाशा माँ बन गई है। जी हाँ इस कपल ने अपने पहली बच्चा का स्वागत किया है। आपको बता दें कि बिपाशा बसु ने नन्ही सी बेटी को जन्म दिया है। जी हाँ और अब बेटी के जन्म से ये स्टार कपल बेहद खुश है। मिली खबर के अनुसार बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को एक प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल शनिवार को एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं।

'हवा प्रदूषित होने के बाद जागते हैं नेता', दिल्ली में वायु प्रदूषण देख भड़कीं ईशा गुप्ता

जी हाँ, बिपाशा के माँ बनने के बाद उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रहीं हैं। अगर शादी के बारे में बात करें तो बिपाशा और करण ने साल 2016 में शादी की थी और काफी समय से यह कपल अपने बच्चे के लिए कहीं ज्यादा एक्साइटेड थे। दूसरी तरफ इस कपल के फैंस भी खूब उत्साहित थे। जी दरअसल शादी के 6 सालों बाद कपल ने अपने बच्चे के स्वागत किया है और अब फैंस इस कपल के बेटी को देखने के लिए उत्साहित है।

रोजलिन ही नहीं ये मशहूर सेलेब्स भी झेल चुके हैं कैंसर का दर्द

हालाँकि अब तक इस कपल के बारे में इससे अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है। प्रेग्नेंसी में बिपाशा फैंस संग अपने सोशल मीडिया के जरिए कनेक्टेड रहीं। जी हाँ और बिपाशा ने कई ग्लैमरस मैटनरनिटी फोटोशूट कराकर फैंस को दीवाना बना दिया। अब तक बिपाशा के मैटनरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं और प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान एक्ट्रेस को फैमिली के साथ फैंस से खूब प्यार और सपोर्ट मिला है। फिलहाल कपल ख़ुशी मना रहा है।

'स्तन को बड़ा करने के लिए रोज तेल से मालिश करो', एक्ट्रेस को इस मशहूर निर्देशक ने दी थी सलाह

इस दिन रिलीज़ होगी रणदीप हुड्डा की अपकमिंग मूवी

रणबीर कपूर को लेकर आई बड़ी खबर, ट्रोल कर रहे यूजर्स

Related News