Bigg Boss 13 : बिग बॉस ने सभी को किया नॉमिनेट, माहिरा ने वीकेंड के वॉर को लेकर कहा कुछ ऐसा

टीवी की दुनिया का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के 25वें दिन सांप सीढ़ी का टास्क जारी रहता है. सुबह की शुरुआत बिग बॉस हाउस में रणवीर सिंह के गाने के साथ हुई. जहां सबसे पहले रश्मि देसाई और देवोलीना कहते हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रूप के लिए खाना नहीं बनाएंगी. वहीं आसीम और सिद्धार्थ की लड़ाई देवोलीना के साथ हो जाती है.

बालिका वधु की एक्ट्रेस ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप, कहा- 'डबल मिनिंग बातें...'

इस शो में आगे शहनाज गिल, आसीम, सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि वह ब्रेकफास्ट करेंगे और उसके बाद दिन का खाना बनाना. इसके बाद घरवालों की रोटी के पीछे लड़ाई हो गई. वहीं पारस छाबड़ा कहते हैं कि अगर सना लड़की न होती तो वह उसे सही कर देते. वहीं माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, देवोलीना के बीच में बातचीत करते हैं. माहिरा कहती हैं कि वीकेंड पर सना को शेह दी जाती है. माहिरा का सीधा निशाना सलमान खान पर था.

करण ग्रोवर के बाद कुकी ने कहा 'कसौटी...' को अलविदा, शेयर किया इमोशनल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके बाद सांप सीढ़ी वाला टास्क शुरू होता है. जिसके बाद घर में हंगामा शुरू हो जाता है. जिसके बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ डे का जबरदस्त हंगामा हो जाता है. दरअसल सना उनके पास मिट्टी लेकर जाती है और सिद्धार्थ डे को प्रवोक करती हैं. इतना ही नहीं दोनों के बीच धक्कामुक्की हो जाती है. इसके बाद आरती अपनी सीढ़ी बना रही होती है तो पारस और शेफाली के साथ उनकी जबरदस्त लड़ाई हो जाती है.घर में ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि सना आगबबूला हो जाती हैं. फिर सना और शेफाली बग्गा की लड़ाई हो जाती है. शेफाली और शहनाज गिल की धक्कामुक्की हो जाती है. ये सीजन ऐसा रहा है जहां सबसे ज्यादा लड़ाइयां देखी जा रही हैं. दोनों एक दूसरो को खूब अपशब्द कहती हैं. इतना ही नहीं, शहनाज गिल के करेक्टर को लेकर भी काफी कुछ सुनने मे आ रहा है.

नागिन 4 से सामने आया निया शर्मा का धमाकेदार लुक, देखकर उड़ जाएंगे होश

फिर क्या अंत में बिग बॉस घरवालों पर खूब गुस्सा करते हैं. बिग बॉस कहते हैं कि कंटस्टेंट ने इस शो में गंदगी फैलाई है. जो कि इन लोगों के अंदर गंदगी है. जहां सदस्यों ने सिर्फ दूसरों को नीचा दिखाने की कोशिश की है. इसके अलावा सभी घरवालों को सजा देते हुए बिग बॉस ने सभी को नॉमिनेट कर दिया. साथ ही ये टास्क रद्द कर दिया गया. 

इस पॉपुलर कॉलमनिस्ट ने ली बिग बॉस 13 में एंट्री, डबल होगा दंगल

निया और अलीशा नहीं यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन, शेयर किया पहला लुकबहुत तेज बीमार हुईं हिना खान, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ

जल्द बिग बॉस 13 में होगी विकास गुप्ता की एंट्री, शिल्पा शिंदे ने किया आने से इंकार

 

Related News