इस पॉपुलर कॉलमनिस्ट ने ली बिग बॉस 13 में एंट्री, डबल होगा दंगल
इस पॉपुलर कॉलमनिस्ट ने ली बिग बॉस 13 में एंट्री, डबल होगा दंगल
Share:

बिग बॉस 13 को लोग खूब पसंद करते हैं और इस शो में आए दिन ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में हर बार के जैसे इस बार भी बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं और केवल इतना ही नहीं शो के शुरु होने के बाद से ही वाइल्ड कार्ड सदस्यों के नाम सामने आने शुरु हो गए थे. अब खबरें हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में 2 बार फिनाले होने वाले हैं और पहले फिनाले में अब ज्यादा समय नहीं बचा है.

ऐसे में हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि, बिग बॉस 13 में भोजपुरी स्टार खेसरी लाल यादव वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री मारने वाले हैं और अब बताया जा रहा है शो में रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान, कोइना मित्रा और हुसैन कुवाजेर्वाला भी बिग बॉस में एंट्री मार सकते हैं. इसी के साथ एक खबर आई है कि बिग बॉस को एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल चुकी है और स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट की माने तो बिग बॉस 13 के मेकर्स ने जानेमाने कॉलमनिस्ट तहसीन पूनावाला को इस शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि, तहसीन पूनावाला पॉलिटिक्स का एक जानामाना नाम हैं और खबरें हैं कि तहसीन पूनावाला बहुत जल्द ही बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने वाले हैं. इसी के साथ खबर है कि मेकर्स तहसीन पूनावाला की एंट्री इस हफ्ते ही करवाने जा रहे थे लेकिन ऐसा कुछ वजहों से नहीं हो पाया लेकिन जल्द तहसीन पूनावाला बिग बॉस 13 का हिस्सा बनेंगे.

बालिका वधु की एक्ट्रेस ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप, कहा- 'डबल मिनिंग बातें...'

करण ग्रोवर के बाद कुकी ने कहा 'कसौटी...' को अलविदा, शेयर किया इमोशनल वीडियो

नागिन 4 से सामने आया निया शर्मा का धमाकेदार लुक, देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -