बिग बॉस 13: तहसीन के घर से बेघर होने पर कुछ फैंस ने कही बेतुकी बातें, पत्नी ने उठाए सवाल

टीवी जगत का लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 13' से हाल ही में तहसीन पूनावाला बाहर हो गए. तहसीन के एक हफ्ते बाद ही शो से बेघर होने पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. रॉबर्ट वाड्रा की कजिन और तहसीन की पत्नी मोनिका वाड्रा ने पोस्ट कर बताया है कि राजनीतिक कारणों से उनका सफर बीच में ही खत्म किया गया. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी वापसी की मांग उठने लगी है.

विशाल आदित्य सिंह के बिग बॉस 13 में एंट्री लेने पर भड़कें यह खान, कहा- 'मुझे बड़ा मजा आएगा...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्विटर पर लगातार "Bring Back Tehseen" ट्रेंड कर रहा है. तहसीन के प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वह बहुत अच्छा कर रहे थे, लेकिन राजनीति के कारण उन्होंने शो छोड़ दिया. हम उन्हें शो में याद करते हैं.

एलिमिनेट होकर घर नहीं पहुंची देवोलीना तो माँ का हो गया था बुरा हाल, किया खुलासा

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं बिग बॉस देखना छोड़ दूंगा अगर तहसीन को शो में वापस नहीं लाया गया. वहीं दूसरी ओर घर से बाहर जाते ही तहसीन का इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इंटरव्यू के दौरान तहसीन ने कई खुलासे किए.

इस दिन ऑफ-एयर होगा संजीवनी 2, टीआरपी में नहीं बना पा रहा जगह!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस से बेघर होते ही तहसीन ने कहा- 'वह आसिम से बात करेंगे. आपने वीडियो देखा होगा हम लोग डांस कर रहे थे. सबसे बात करने में बहुत मजा आया. परेशानी ये है कि दस मिनट की बात को बाहर बड़ा मुद्दा बनाया जाता है. मैं कोशिश करूंगा कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई से टच में रहूं. ये हमने बात भी की है.' 

टीवी पर भी सलमान की दंबगई कायम, बिग बॉस की टीआरपी में बढ़ा दबदबा

कुशल टंडन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, कहा- 'सच्चे लोगों को कभी...'

हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या कहते हैं लोग, सुनते ही मुस्कुराने लगे सलमान खान

 

Related News