बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपने किलर लुक से लगाई आग

अक्सर ही अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए सुर्खियों में आने वाली मशहूर एक्ट्रेस अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. अर्शी जब से बिगबॉस में आई हैं तब से ही वो मशहूर हो गईं हैं. अर्शी को आवाम की जान भी कहा जाता है और वो अक्सर ही अपने आवाम के लिए हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

समुद्र किनारे दिखा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का हॉट लुक

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अर्शी ने ब्लैक ड्रेस में कातिलाना पोज़ दिया है. उनके चेहरे पर भी बोल्ड एक्सप्रेशन साफ़ तौर से नजर आ रहे हैं. अर्शी ने इस ट्रांसपैरंट ड्रेस में कातिलाना पोज़ दिया है जिसमें वो बहुत ज्यादा ही हॉट लग रहीं हैं. इस लुक में अर्शी की हॉट बॉडी फ्लॉन्ट हो रहीं हैं. अर्शी की ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई और फैंस उनके इस कातिलाना लुक की खूब तारीफे भी कर रहे हैं. 

सनी लियोनी को ले डूबी टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

अर्शी ने इसके अलावा अपनी एक और पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो लेटकर बोल्ड पोज़ देती हुईं नजर आ रहीं हैं. अर्शी ने शार्ट ड्रेस पहनी है जिसमें उनकी टैटू हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा हैं. सोशल मीडिया पर अर्शी के 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट लुक को देखने को तरसते हैं.

भूत बनकर सभी को डराने आ रही है ये हॉट एक्ट्रेस

बिग बॉस की कॉन्ट्रो​वर्शियल क्वीन जल्द दिखेंगी छोटे पर्दे पर

हर त्यौहार पर अपनी अश्लील तस्वीरें शेयर करती है ये अदाकारा

 

 

Related News