हर त्यौहार पर अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती है ये अदाकारा
हर त्यौहार पर अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती है ये अदाकारा
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस अर्शी खान हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. अर्शी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने सभी पलों को फैंस के साथ शेयर करती ही रहती हैं. अर्शी को आवाम की जान कहा जाता है और आज तो उन्होंने अपनी तस्वीरों के जरिए ये साबित कर ही दिया है.

हाल ही में अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ग्रीन ड्रेस में कातिलाना फोटो शेयर की है. इन तस्वीरों के जरिए एक बार अर्शी ने ये साबित कर दिया है कि हॉटनेस के मामले में वो सभी को टक्कर दे सकती हैं. अर्शी पीले रंग की फरारी कार के साथ खड़ी होकर पोज़ दे रहीं हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- अर्शी खान आवाम की जान...

अर्शी के फोटो शेयर करते ही फैंस उनकी हॉटनेस की तारीफ करने लगे है और अर्शी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं. अर्शी कभी भी अपनी फोटो शेयर करने में शर्माती नहीं है और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अर्शी के 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं. अर्शी भी कभी अपने फैंस को दुखी नहीं करती हैं. सोशल मीडिया पर इस समय अर्शी की सभी तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं.

ईद के मौके पर अर्शी खान ने शेयर की अश्लील तस्वीर

अर्शी की ऐसी तस्वीरें देखकर तो आपके भी होश उड़ जाएंगे

स्वतंत्रता दिवस पर अार्शी ने शेयर की बेहद अश्लील फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -