काजल राघवानी ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो, फैंस ने पूछे अनोखे सवाल

भोजपुरी सिनेमाजगत की चर्चित अदाकारा काजल राघवानी को कौन नही जानता है. अपने अभिनय के दम पर काजल राघवानी ने बहुत ही जल्द अपनी पहचान बना ली हैं. गुजरात की रहने वालीं काजल की एक्टिंग के लोग ऐसे दीवाने हुए कि वह भोजपुरी फिल्म जगत में छा गईं. उन्होंने रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और खेसारीलाल यादव जैसे भोजपुरी के तमाम दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म देने में सफल रहीं. इसके साथ-साथ वह सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 8 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. काजल इंस्टा के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं.

अभिनेता अर्जुन योगी ने बताया-परिवर्तन की अवधि के दौरान दर्पण में खुद को देखना सबसे बड़ी प्रेरणा थी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काजल ने अपने इंस्टा पर अपना एक एक वीडियो शेयर किया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में काजल रेत पर बैठीं नजर आ रही हैं. 4 दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 159,493 देखा जा चुका है. इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट्स करते हुए काजल से पूछ रहे हैं कि यह कौन सी जगह है? वहीं, एक यूजर यह पूछ रहा है कि क्या काजल उनसे शादी करेंगी. 

इस साउथ एक्टर ने बताया साइको प्रतिक्रिया के बारें में...

भोजपुरी फिल्म जगत में 20 साल की उम्र में उन्होंने एंट्री मारी है. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनना बहुत ही आसान था. इसके बावजूद काजल को लोगों ने भोजपुरी भाषा की ट्रेनिंग दी. 

Nivetha Thomas जल्द अपनी नई मूवी में निभाएंगे अहम् किरदार

अपने हॉट अवतार से फैंस के पसीने छूटाने वाली आम्रपाली ने इस तरह कमाया सिनेमाजगत में नाम

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर

Related News