इस साउथ एक्टर ने बताया साइको  प्रतिक्रिया के बारें में...
इस साउथ एक्टर ने बताया साइको प्रतिक्रिया के बारें में...
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और एक्ट्रेस राव हैदरी और नित्या Menen को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाएं रहते है वहीं Miskin's psych कि है Udhayanidhi Stalin , अदिति राव हैदरी और नित्या Menen कि आने वाली मूवी जल्द रिलीज़ होने वाली है . फिल्म काफी हद तक सकारात्मक समीक्षा के लिए खुली और टीम के सदस्यों को स्वाभाविक रूप से प्रतिक्रिया के बारे में बताया गया.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि फिल्म के प्रमुख उधय ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को फिल्म के लिए मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, " मायस्किन सर, निर्माता अरुण मोझी मनिकम सर, इसाई ज्ञानी इलयाराजा अय्या, पीसी श्रीराम सर, तनवीर, निथ्या, अदिति, सिंघम पुली अन्नान, राम सर, शाजी सर, बावा चेल्लादुरै अनना, सामी और # अप्सिको की पूरी टीम. ! महान प्रतिक्रिया और समीक्षाओं के लिए तमिल सिनेमा दर्शकों के लिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  फिल्म की कहानी एक अंधे व्यक्ति (उधयनिधि द्वारा अभिनीत) की है जो अपनी प्रेमिका (अदिति राव हैदरी) को बचाने की कोशिश कर रहा है, जिसे एक साइको ने अगवा कर लिया था. फिल्म में निथ्या एक पूर्व पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं.

टीवी जगत में कर सकते है वापसी, एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे श्रीजित विजय

श्रीराम रामचंद्रन ने बताया कोच्चि टाइम्स मोस्ट वांटेड मैन ऑन टीवी है

बिगबॉस मलयालम 2 : राजित कुमार ने सुरेश को थप्पड़ मारने की दी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -