बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर
बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 के नवीनतम एपिसोड में, अभिनेत्री रंजिनी राघवन मुख्य दरवाजे के माध्यम से घर में एक आश्चर्यजनक प्रवेश करती हैं। रंजनी ने भुवनेश्वरी के रूप में अपना परिचय देते हुए घरवाले असमंजस में हैं। रंजिनी ने आगे स्पष्ट किया कि उनका ऑन-स्क्रीन चरित्र नाम है और उनके आगामी शो के बारे में बात करता है। गृहिणी उससे मिलने और उसके साथ कुछ ख़ाली समय बिताने के लिए तैयार हैं। थोड़ी देर के बाद, अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के बाद, किया जा सकता है|

इसके अलावा रंजिनी ने गृहणियों के लिए व्याकरण की कक्षाएं लेने का फैसला किया। रंजनी की कन्नड़ श्रुतलेख परीक्षा के अनुसार, गृहणियों को उनके द्वारा प्रदान की गई शीट पर उनके द्वारा तय किए गए वाक्य लिखना चाहिए। हर टाइपोग्राफिक त्रुटि के लिए, रंजनी गृहणियों को मजेदार सजा देती है। तानाशाही सबक के बीच, अपनी गलतियों के लिए कुरी प्रताप के प्रफुल्लित औचित्य ने रंजनी को उसके दिमाग को मनोरंजन से लाद दिया।

ुयदि बात की जाए तो श्रुतलेख के बाद, रंजिनी गृहिणियों को एक और कार्य देती है जिसमें उन्हें कर्नाटक के सभी जिलों और मानचित्र पर उनके सटीक स्थानों का नाम देना होता है। गृहिणी कार्य का आनंद लेती हैं और मज़े करती हैं।जैसे ही रंजिनी टास्क कवर करती है, बिग बॉस उसे घर से बाहर निकलने के लिए कहते हैं। अभिनेत्री ने सभी को समापन के लिए शुभकामनाएं दीं और प्रतियोगियों के साथ एक सेल्फी लेकर घर से बाहर निकल गईं।

अभिनेता अर्जुन योगी ने बताया-परिवर्तन की अवधि के दौरान दर्पण में खुद को देखना सबसे बड़ी प्रेरणा थी

श्रीराम रामचंद्रन ने बताया कोच्चि टाइम्स मोस्ट वांटेड मैन ऑन टीवी है

टीवी जगत में कर सकते है वापसी, एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे श्रीजित विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -