अपने अवतार से फैंस के पसीने छूटाने वाली आम्रपाली ने इस तरह कमाया सिनेमाजगत में नाम
अपने अवतार से फैंस के पसीने छूटाने वाली आम्रपाली ने इस तरह कमाया सिनेमाजगत में नाम
Share:

एक बार फिर से भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे चर्चा में आ गई है. अपनी हॉट अदाओं से उन्होने फैंस के पसीने छुड़ा दिए है. आप अगर उनके इस हॉटनेस अवतार को देख लेंगे तो आपका दिन बन जाएगा. सर्दी  के मौसम में  भी आम्रपाली का ये हॉट अवतार देख पसीने छूट जाएंगे. देखें आम्रपाली की सेक्सी बोल्ड फोटो वीडियो.

बिगबॉस मलयालम 2 : राजित कुमार ने सुरेश को थप्पड़ मारने की दी चुनौती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली इंस्टाग्राम पर हमेशा ही अपनी सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. इसके साथ ही आम्रपाली को फिल्मों में भी भरपूर रोमांटिक सीन करते हुए देखा जाता है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. कई भोजपुरी गाने में दोनों को भरपूर रोमांस करते हुए देखा गया. यूट्यूब पर भी दोनों के डांस वीडियो खूब ट्रेंड होते रहते हैं.33 साल की आम्रपाली खूबसूरत तो है ही साथ ही वह बेहद बोल्ड भी है. अपनी बोल्डनेस के कारण ही आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री में छा गई और तहलका मचा दिया. लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. आज उनकी गिनती भोजपुरी के टॉप एक्ट्रेस में होती है. जानिए आम्रपाली दुबे के बारे में विस्तार से.

श्रीराम रामचंद्रन ने बताया कोच्चि टाइम्स मोस्ट वांटेड मैन ऑन टीवी है

आम्रपाली दुबे गोरखपुर उत्तर प्रदेश से हैं. मुंबई से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की तरफ रुख कियाफिल्मों के साथ साथ आम्रपाली ने सात फेरे, रहना है तेरी पलकों की छाव में. मायका, मेरा नाम करेगी रौशन जैसे कई धारावाहिकों में भी काम कर चुकी है.2014 में, आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव के खिलाफ निरहुआ रिक्शावाला में अग्रणी भूमिका निभाई थी.2014 में ही आम्रपाली ने निरहुआ हिंदुस्तानी से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया. इसमें उनके साथ दिनेश लाल यादव नजर आए थे.इसके बाद आम्रपाली ने निरहुआ रिक्शावाला2,काशी अमरनाथ,पटना से पाकिस्तान,निरहुआ चलल ससुराल-2,निरहुआ चलल लंदन,निरहुआ हिन्दुस्तानी,निरहुआ हिन्दुस्तानी-2,निरहुआ हिन्दुस्तानी-3,राजा बाबू,राम लखन,जिगरवाला,आशिक आवारा, सिपाही और लव दहेज जैसी कई फिल्मों में काम किया.

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर

अभिनेता अर्जुन योगी ने बताया-परिवर्तन की अवधि के दौरान दर्पण में खुद को देखना सबसे बड़ी प्रेरणा थी

टीवी जगत में कर सकते है वापसी, एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे श्रीजित विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -