अभिनेता अर्जुन योगी ने बताया-परिवर्तन की अवधि के दौरान दर्पण में खुद को देखना सबसे बड़ी प्रेरणा थी
अभिनेता अर्जुन योगी ने बताया-परिवर्तन की अवधि के दौरान दर्पण में खुद को देखना सबसे बड़ी प्रेरणा थी
Share:

कन्नड़ के जाने माने एक अभिनेता के रूप में इस उद्योग में एक आसान काम नहीं है,इसके अलावा जहां प्रतिस्पर्धा भयंकर है। इसके लिए समर्पण, स्क्रिप्ट को याद करने के घंटे, पूर्वाभ्यास और प्रतिबद्धता के भार की आवश्यकता होती है। इन सबसे ऊपर, आकार में बने रहना इस मनोरंजन उद्योग में अभिनेताओं को मिलने वाली सबसे बड़ी माँगों में से एक है। वही खासकर जब यह एक विशिष्ट ऑन-कैरेक्टर की बात आती है, तो अभिनेता कार्य के लिए तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही एक अभिनेता, जिसने इस काम को अंजाम दिया और इसे हासिल किया, वह कोई और नहीं बल्कि ' अर्जुन योगी ' है।

अभिनेता, जो एक लोकप्रिय दैनिक साबुन 'अरमान गिली' में मुख्य किरदार निभा रहे हैं, ने अपने आगामी उद्यम की जरूरतों को पूरा करने के लिए बड़े पैमाने पर शरीर परिवर्तन किया है। एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ एक विशेष बातचीत में, अर्जुन स्पष्ट हो जाता है क्योंकि वह अपने कसरत रहस्य साझा करता है।वही अभिनेता ने कहा, "जब मुझे फिटनेस की बात आती है, तो मुझे हमेशा एक विशेष रुचि होती है। हालांकि मैं पहले एक आकस्मिक कसरत करता था, फिर भी मैंने कोर वर्कआउट करना शुरू कर दिया।" अपने वर्कआउट के बारे में अधिक बात करते हुए, अरमान गिली अभिनेता ने साझा किया, "कोर वर्कआउट पर जाने का फैसला करने के बाद, मुझे पता था कि मुझे अपने आहार को छोड़ना होगा। शुरू में, यह बहुत मुश्किल था लेकिन फिर धीरे-धीरे मुझे इसकी आदत पड़ने लगी।" 

आप आहार करते हैं, शरीर बहुत हल्का महसूस करता है, जिससे आपके लिए काम करना आसान हो जाता है। मेरे प्रशिक्षक श्रीनिवास गौड़ा ने भी मेरी मदद की और मुझे उनसे मिली बहुत सारी सकारात्मक वाइब्स थीं, जिन्होंने मुझे इस कार्य को करने के लिए प्रोत्साहित किया। " वह कहते हैं, "जब आप वर्कआउट करते हैं तो अपने आप को आईने में देखना एक अलग एहसास होता है। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, परिवर्तन की अवधि के दौरान आईने में खुद को देखना मेरे लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक समर्पण और प्रेरित किया।" शूट शेड्यूल को संतुलित करना और वर्कआउट के लिए समय निकालना एक सबसे बड़ी चुनौती है जिसे एक अभिनेता को परिवर्तन चरण के दौरान सामना करना पड़ता है। दिलचस्प बात यह है कि अर्जुन के पास दोनों को संतुलित करने में किसी भी तरह का कोई मुद्दा नहीं था।

टीवी जगत में कर सकते है वापसी, एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे श्रीजित विजय

श्रीराम रामचंद्रन ने बताया कोच्चि टाइम्स मोस्ट वांटेड मैन ऑन टीवी है

बिगबॉस मलयालम 2 : राजित कुमार ने सुरेश को थप्पड़ मारने की दी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -