इस VIDEO को देखने के बाद आप हमेशा के लिए भूल जाएंगे इस हॉट मशहूर एक्ट्रेस को ?

हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का एक डांस वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियो में रानी काफी अलग अंदाज में नजर आ रही है. उनका यह वीडियो बार-बार देखा जा रहा है. भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी अपने अभिनय के साथ-साथ बेहतरीन सेक्सी डांस के लिए भी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी प्रचलित हैं. लेकिन इस वीडियो में तो वे मानो डांस भूल चुकी है. 

रानी चटर्जी के गाने यू ट्टूब पर आग लगाते हैं. सोशल मीडिया पर भी रानी चटर्जी काफी एक्टिव रहती हैं और यहां पर उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. रानी चटर्जी इस वीडियो में भोजपुरी के पॉपुलर गाने पियवा से पहले पर सेक्सी ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. रानी चटर्जी के इस सेक्सी डांस को देख उनके फैंस की हंसी नहीं रूक रही है. 

बता दें कि वे भोजपुरी गाना पियवा से पहले गाने में झूम रही है. इस गाने को एक्टर रितेश पांडे ने अपनी आवाज दी है. यू ट्यूब पर रितेश पांडे का पियवा से पहले गाना काफी धमाल मचा रहा है. बता दें रानी चटर्जी ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम कियाहै और उनकी फिल्म धमाल भी खूब मचाती हैं. रानी ने इससे पहले दुल्हन के रूप में भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे भी काफी पसंद किया गया हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

लो भैया...ठनक गया है पप्पू का माथा

भोजपुरी गाने से दहल उठी लन्दन की सड़क, इस जोड़ी ने मचाया तहलका

नवरात्रि धमाका: सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, अक्षरा और पवन सिंह के भजन को 4 करोड़ से अधिक व्यू

अक्षरा सिंह की एक और तस्वीर ने मचाई सनसनी, गांव की गौरी के रूप में ढाया कहर

Related News