अंजना सिंह ने शुरू की नई फिल्म, फैमेली के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो

अपने गंभीर अभिनय से भोजपुरी सिनेमाजगत में पहचान बना चुकी अंजना सिंह ने 'कसम पैदा करने वाले की 2' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में वह यश कुमार जोकि अंजना के रियल लाइफ पति हैं उनके ऑपोजिट लीड रोल में नजर आएंगे. अंजना ने शूटिंग सेट से एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर में अंजना ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है, वहीं यश कुमार येलो कलर के शर्ट में दिखाई दे रहे हैं.

बशीर बशी बीबी मलयालम 2 के प्रतियोगी: ऐसा सोचना गलत होगा की आप अभिनय से फैंस को खुश कर सकते है

फोटो में अंजना और यश के बीच उनकी बेटी अदिति दिखाई दे रही हैं, जिन्होंने इस फिल्म का क्लैप बोर्ड पकड़ा हुआ है. अंजना द्वारा शेयर की गई फोटो को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि 'कसम पैदा करने वाले की 2' एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म होने वाली है.

नीलक्कुयिल में कल स्वाथी ने कस्तूरी को धमकी देकर कहा ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंजना सिंह को आखिरी बार विनोद यादव के साथ 'गुंडा' में देखा गया था. इकबाल बख्श के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सिकंदर खान, गुंजन पंत, सुशील सिंह, अयाज खान ने मुख्य भूमिका निभाई है.अंजना 'कसम पैदा करने वाले की 2' के अलावा दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ 'निरहुआ द लीडर' में भी नजर आएंगी. हालांकि 'निरहुआ द लीडर' के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट का अभी कोई खुलासा नहीं किया है. 

सामने आया साउथ जगत के स्टार की मूवी का शानदार पोस्टर

Jothey Jotheyalli : टीआरपी में सबसे आगे रहे, नागिनी ने प्राप्त किया पांचवा स्थान

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने जोड़ी में टास्क कंटेस्टेंट को दिए

 

Related News