Box office collection : रिलीज के पहले ही दिन 'बदला' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

मशहूर फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा 'बदला' 9 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। मूवी ने पहले ही दिन जमकर कमाई कर डाली है। पहले दिन 5.04 करोड़ रुपए की कमाई कर ली हैं। बता दें फिल्म रिलीज से पहले प्रडिक्ट किया जा रहा था कि बदला पहले दिन तीन से चार करोड़ रुपए कमा सकती हैं। मगर सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए बदला ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

मध्यप्रदेश टूरिज्म को प्रमोट करेंगे सलमान खान, इंदौर से है गहरा नाता

इस फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड 

जानकारी के लिए बता दें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू पिंक मूवी में भी साथ दिखाई दिए थे। मर्डर मिस्ट्री पर बनीं इस कहानी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.32 करोड़ रुपए कमाये थे। वहीं अमिताभ बच्चन की फिल्म 102नॉट आउट ने पहले दिन मात्र 3.52 करोड़ की कमाई की थी। इन दोनों ही फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए बदला ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की है।

आलिया को फिल्म में लेने के लिए बड़ी से बड़ी कीमत चुकाने को तैयार है ये डायरेक्टर

कुछ ऐसी है बदला 

जानकारी के अनुसार फिल्म में अमिताभ बच्चन वकील का रोल निभा रहे हैं। तापसी पन्नू यानि नैना सेठी नाम की लड़की के रोल में हैं। नैना पर उसके दोस्त के मर्डर का आरोप है। वह एक शादीशुदा लड़की होती है। मर्डर के बाद फिल्म में बादल की एंट्री होती है। फिल्म में अमिताभ बच्चन वकील के रोल में हैं जबकि तापसी पन्नू उनकी क्लाइंट हैं। अमिताभ बच्चन फिल्म में ऐसे वकील का रोल निभा रहे हैं. 

'पानीपत' के सेट पर संजय दत्त ने बनवाया पर्सनल जिम, ये है वजह

कैंसर के कारण इतनी ख़राब हो गई थी सोनाली की हालत, बचने के थे 30% चांस

गरीब बच्चों को देखते ही जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हो रही तस्वीरें

Related News