आज बेटी की शादी से पहले ओवैसी को लगा बड़ा सदमा, ग़मगीन हुआ घर का माहौल

हैदराबाद: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की बेटी कुदासिया का आज निकाह होने वाला है, लेकिन ओवैसी खुलकर इसका जश्न नहीं मना पा रहे हैं. बेटी की शादी से पहले ही उन्हें एक बुरी खबर ने सदमा दे दिया है. उनकी पार्टी के नामपल्ली से विधायक जाफर हुसैन मिराज के बेटे का इंतकाल हो गया है. इस खबर के बाद पार्टी कार्यालय में शोकलहर दौड़ गई. बताया जा रहा है कि इस बुरी खबर के बाद ओवैसी के घर बेटी की शादी का जश्न ठंडा पड़ गया है.

नए साल में किसानों को ये बड़ा तोहफा देने जा रही केंद्र सरकार

दरअसल, ओवैसी की बेटी कुदासिया के निकाह के बीच जाफर हुसैन मिराज के बेटे मकसूद हुसैन के इंतकाल की खबर ने ओवैसी के घर में भी माहौल गमगीन कर दिया है. बताया जा रहा है कि मकसूद हुसैन से लम्बे समय से बीमार चल रहे थे. कुछ समय पहले मकसूद हुसैन की एक किडनी खराब हो गई थी और 23 नवंबर को उनकी किडनी ट्रांसप्लांट सर्जरी भी करवाई गई थी.

कांग्रेस ने मनाया 134वें स्थापना दिवस का जश्न, राहुल और मनमोहन ने केक काटकर दी बधाई

लेकिन इसके कुछ दिनों के बाद उनकी हालात लगातार गिरती चली गई. मकसूद ने गुरुवार सुबह 9 बजे  के लगभग हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांसे ली. मकसूद हुसैन के जनाजे की नमाज हैदराबाद की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में अता की गई है. इसमें तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली भी उपस्थित थे.

खबरें और भी:-

 

NCPOR ने मांगे आवेदन, मिलेगी हर माह 80 हजार रु सैलरी

जानिए ऐसा क्या हुआ की पति ने लगा ली फांसी

यहां मनाया जायेगा 26वां अंतर्राष्ट्रीय ऊंट उत्सव, देश भर से आएंगे खास ऊंट

Related News