बेहद सेक्सी और बोल्ड दिखीं अनुष्का शर्मा, तस्वीर से नहीं हटेंगी नजरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं और वे निर्देशक बनने की लाइन में लगी हुई हैं. वहीं हाल ही में अनुष्का शर्मा अर्जुन कपूर की फिल्म इंडिया मोस्ट वांटेड की स्क्रीनिंग पर नजर आई. जहां उनका काफी सेक्सी और बोल्ड अवतार नजर आया. वह अपने बेहद ही बोल्ड लुक के साथ पहुंची थीं. फिल्म की स्क्रीनिंग से जुड़ी अनुष्का शर्मा की कुछ फोटो और वीडियो भी समन आए. यहां उनके साथ कार्तिक आर्यन, रणवीर सिंह, मलाइका अरोरा और करीना कपूर जैसे सितारे भी दिखें.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले अभी अपनी फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन वो अक्सर सोशल मीडिया पर नजर आ ही जाती हैं और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. साथ ही वहअपने फैन्स के साथ अपनी कई फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहते हैं, जो फैन्स को काफी पसंद भी आती है. साथ हे बता दें इससे पहले भी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो फोटोशूट कराती हुई देखें गए थी. 

वहीं आपको बता दें इससे ठीक पहले अनुष्का शर्मा की एक बेहद हॉट एंड सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुए थी और वीडियो में अनुष्का ब्लैक नेट वाली ड्रेस में सेक्सी पोज दे रही थी. इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा सेक्सी पोज से फैन्स को उनकी अदाओं का दीवाना भी बना रही हैं. ख़ास बात यह है कि इस वीडियो पर अब कर हजारों व्यूज आ चुके हैं और उनका ये हॉट एंड बोल्ड अंदाज दर्शकों और उनके फैन्स को बार-बार ये वीडियो देखने के लिए उत्सुक कर रहा है. 

मोदी समर्थक ने अनुराग की बेटी को दी रेप की धमकी, निर्देशक ने लगाई पीएम से गुहार

कांग्रेस को इस अभिनेता की नसीहत, दिल्ली डेयरडेविल्स की तरह बदले अपना नाम

विधानसभ चुनाव में औंधे मुंह गिरे नायडू, रामगोपाल ने दिया विवादित बयान

Sadak 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने शेयर किया पोस्ट

Related News