कांग्रेस को इस अभिनेता की नसीहत, दिल्ली डेयरडेविल्स की तरह बदले अपना नाम
कांग्रेस को इस अभिनेता की नसीहत, दिल्ली डेयरडेविल्स की तरह बदले अपना नाम
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के रुझान और नतीजे NDA और भाजपा के पक्ष में ही है. NDA और भाजपा ने प्रचंड बहुमत हासिल कर लिया है. ख़ास बात यह है कि लोकसभा चुनाव में दूसरी बार बीजेपी 'मोदी लहर' के साथ प्रचंड जीत से केंद्र की सत्ता पर काबिज होने के लिए तैयार है और इन सबके बीच 'रंग दे बसंती' फिल्म के अभिनेता सिद्धार्थ ने कांग्रेस पर तंज भी कसा है. 

अभिनेता सिद्धार्थ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कांग्रेस को अब IPL खेलने वाली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स की तरह ही अपना नाम बदलने पर विचार करना होगा. अभिनेता सिद्धार्थ ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा कि यह कांग्रेस ही है, जो एक अक्षम नेता के नेतृत्व में कई झटकों और सेल्फ गोल (खुद के नुकसान) के बावजूद उनके साथ बनी हुई है और उन्होंने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए आगे बताया कि क्या आजाद भारत की सबसे पुरानी पार्टी अपनी मृत्युशैया पर है.  

आपको बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ ने सिलसिलेवार एकाएक कई ट्वीट किए हैं और उन्होंने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रचंड बहुमत मिलने पर बधाई भी दी है. इसके साथ ही  उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में ऐतिहासिक जीत के लिए पीएम मोदी को बधाई. मुझे आशा है कि आप हमें नई ऊंचाईयों पर ले जाएंगे. मैं वादा करता हूं कि देश के नागरिक के रूप में मैं बिना डर के अपनी ईमानदार से राय रखता रहूंगा. अतः आप कृपया प्यार बांटें. भगवान आपका भला करे. जय हिंद

 

कांग्रेस की करारी हार, राहुल गांधी पर भड़का यह दिग्गज अभिनेता

बेटे और पत्नी की जीत पर गदगद हुए धर्मेंद्र, PM मोदी के साथ शेयर की यादें

83 : शूटिंग के पहले फिल्म की कास्ट 1983 की वेस्टइंडीज़ टीम से करने वाली है मुलाकात!

अभिनेता ने खाई मोदी के नाम पर कसम, वहीं इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -