मोदी समर्थक ने अनुराग की बेटी को दी रेप की धमकी, निर्देशक ने लगाई पीएम से गुहार
मोदी समर्थक ने अनुराग की बेटी को दी रेप की धमकी, निर्देशक ने लगाई पीएम से गुहार
Share:

पूरा देश इस समय पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी की जीत का जश्न मनाने में लगा हुआ है. तो वहीं मनोरंजन जगत में भी पीएम मोदी की वापसी पर सेलेब्स द्वारा सोशल मीडिया पर बधाई संदेश दिए जा रहे हैं और इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी पीएम को बधाई देते हुए उनसे एक गुहार भी लगा दी है. बॉलीवुड के जाने-माने निर्दशक अनुराग कश्यप की बेटी को एक मोदी फॉलोअर ने ट्विटर पर रेप की धमकी दे डाली है और अब यह मामला गरमा गया है. 

दूसरी ओर बेटी को मिली ऐसी धमकी पर पिता अनुराग विचलित हो गए हैं. अनुराग क्या इस तरह का कमेंट पढ़कर किसी भी बेटी के बाप का दिल शर्म और भी से दहल ही जाएगा. इसके बाद फिल्मकार अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया कि सर आपको इस प्रचंड जीत के लिए दिल से बधाई और सम्रगता का संदेश देने के लिए धन्यवाद. लेकिन सर आप मुझे एक और बात ये बताएं आपके इन फॉलोअर्स से कैसे निपटे जो आपकी जीत को मेरी बेटी को धमकियां दे कर सेलिब्रेट करने में लगे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को सोशल मीडिया पर किसी चौकीदार रामसंघी नाम के यूजर ने रेप करने की धमकी दी है और उस यूजर का कहना है कि आलिया अपने पापा अनुराग को समझाएं कि वो पीएम मोदी की आलोचना करना बंद कर दें नहीं तो वो आलिया का रेप कर देगा. 

कांग्रेस की करारी हार, राहुल गांधी पर भड़का यह दिग्गज अभिनेता

83 : शूटिंग के पहले फिल्म की कास्ट 1983 की वेस्टइंडीज़ टीम से करने वाली है मुलाकात!

अभिनेता ने खाई मोदी के नाम पर कसम, वहीं इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

मोदी की प्रचंड जीत, अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -