निया शर्मा ने कोरोना वायरस के डर को लेकर कसा तंज, कही चौकाने वाली बात

टीवी जगत की लोकप्रिय अदाकारा निया शर्मा हमेशा अपने बोल्ड फोटो की वजह से चर्चा में बनी रहती है. निया शर्मा का नाम टीवी की उन बोल्ड और बिंदास ऐक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने से नहीं कतरातीं. हाल ही उन्होंने कोरोनावायरस और हैंड सैनिटाइजर के इस्तेमाल पर ऐसी बात कही है, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं. 

वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' देखने के यह है कारण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोनावायरस की दहशत के बीच एक तरफ जहां लोगों को हाइजीन अपनाने और बार-बार साबुन से हाथ धोने या सैनिटाइजर इस्तेमाल की सलाह दी जा रही है, तो वहीं दूसरी ओर निया ने सैनिटाइजर के इस्तेमाल पर तंज कसा. जिसके तहत निया शर्मा ने हैंड सैनिटाइजर को लेकर एक वायरस मीम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इसमें लिखा है-घर में नहाएंगे नहीं, लेकिन बाहर इनको हैंड सैनिटाइजर चाहिए.

KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस

सोशल मीडिया की दुनिया में निया की इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. फैन्स के अलावा सुधांशु पांडे से लेकर मनवीर गुर्जर जैसे कई सिलेब्रिटीज ने निया के पोस्ट की तारीफ की सुधांशु ने लिखा, 'जैसे बाहर ही सबको टच करना है इन्हें.' वहीं मनवीर गुर्जर ने लिखा, 'कोरोना का रोना है! जो करके हाथ नहीं धोते.... आज वो सैनिटाइजर मांग रहे है.इस पोस्ट के जरिए निया शर्मा ने उन लोगों पर तंज कसा है कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद हैंड सैनिटाइजर के इस्तेमाल को लेकर काफी ज्यादा सजग हो गए हैं.

हिंदुस्तानी भाऊ ने थप्पड़ वाले मामले में नेहा धूपिया की लगाई क्लास

क्या जिन्दा है नायरा और कार्तिक की बेटी, कायरव को मिलेगी बहन

कपिल शर्मा शो में नजर आयी हेमा मालिनी

Related News