एक कार में बैठे नजर आए आलिया-रणबीर, इस डायरेक्टर के घर के लिए हुए रवाना

आलिया भट्ट् इन दिनों अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. जलंधर, जयपुर के बाद आलिया और कलंक की पूरी टीम दिल्ली में फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे. बता दें कि जहां आलिया के साथ वरुण और माधुरी दीक्षित भी थे. वहीं जब प्रमोशन के बाद आलिया वापस मुंबई लौटी तो उन्हें एयरपोर्ट पर ही बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ देखा गया. 

प्रमोशन के बाद मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद आलिया भट्ट ने सीधे करण जौहर के घर जाने का डिसीजन लिया और वहीं आलिया के साथ रणबीर कपूर को भी देखा गया था. इतना ही नहीं आलिया के साथ उनकी कार में ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी नजर आए. 

खबर है कि ये तीनों ही करण जौहर से ब्रह्मास्त्र को लेकर डिस्कशन करने उनके घर गए थे. फिलहाल तो सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज वायरल हो रही हैं और इस फोटो में आलिया ने जहां यलो कलर का सूट पहन रखा है तो वहीं रणबीर कपूर ने ग्रे कलर की टी शर्ट और ब्लैक कैप कैरे की है. यहां दोनों ही बिना मेकअप के स्पॉट हुए. फोटो में  रणबीर कपूर आलिया भट्ट से बात करने में बिजी नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कि कार में बैक सीट पर आलिया और रनबीर बैठे हैं जबकि फ्रंट सीट पर अयान मुखर्जी बैठे हुए हैं. 

 

 

...तो क्या बेटे तैमूर के लिए थाने पहुंचे सैफ, फोटोग्राफर्स ने किया था परेशान !

जयललिता की दूसरी बायोपिक के लिए काजोल को मिला ऑफर, देखें पोस्टर

'अंधाधुन' की अपार सफलता के बाद श्रीराम का नया धमाका, ला रहे इस तरह की फिल्म

इस महीने रिलीज़ किया जायेगा सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट

Related News