जयललिता की दूसरी बायोपिक के लिए काजोल को मिला ऑफर, देखें पोस्टर
जयललिता की दूसरी बायोपिक के लिए काजोल को मिला ऑफर, देखें पोस्टर
Share:

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद कई फिल्म मेकर्स ने उनकी बायोपिक पर्दे पर दिखने की घोषणा की है. इसी की तैयारी चल रही है और जयललिता के फैंस उनकी जीवन गाथा को देखने के लिए बेताब हैं. इसी से जुडी एक जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं कि इस पर अब दो फिल्में बन रही हैं. इसमें फ़िलहाल कनगना रनौत के होने की बात कही जा रही है. वहीं दूसरी बायोपिक में कौन होगा इसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है. निर्देशक जगदेश्वर रेड्डी जयललिता पर फिल्म बना रहे है. इस फिल्म के लिए काजोल को अप्रोच किया गया है.

दरसल, खबर के अनुसार, मेकर्स ने काजोल से एक नहीं बल्कि दो बाद मुलाकात करते हुए इस फिल्म के बारे में चर्चा की है. मिली जानकरी के मुताबिक, इस फिल्म का नाम शशिललिता होगा. यह वहीं दूसरी फिल्म है जो जय ललिता बन रही है. इस फिल्म में शशिकला के किरदार में तमिल एक्ट्रेस अमला पॉल और जयललिता की भूमिका में काजोल दिखाई दे सकती है. निर्देशक जगदेश्वर रेड्डी लगातार काजोल और अमला पॉल के संपर्क में गई. वो उनसे फिल्म को लेकर चर्चा करते हुए स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं.

इसके अलावा कुछ समय पहले मेकर्स ने एक पोस्टर जारी करते हुए जयललिता और शशिकला की झलक इसमें दिखाई की कोशिश की है. अगर आप पोस्टर को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि पोस्टर के एक बाजू में जयललिता तो दूसरे हिस्से में शशिकला दिखाई दे रही है. इस फिल्म में जयललिता के वो 75 दिन दिखाए जाएंगे जोकि उन्होंने अस्पताल में बिताए थे.

इस महीने रिलीज़ किया जायेगा सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट

कलंक के नए गाने में दिखे कृति के लटके झटके, दर्शकों को खूब आ रहा पसंद

आलिया की ख्वाहिश, मैं भी करूंगी हॉलीवुड में काम, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -