'अंधाधुन' की अपार सफलता के बाद श्रीराम का नया धमाका, ला रहे इस तरह की फिल्म

Apr 14 2019 10:44 AM
'अंधाधुन' की अपार सफलता के बाद श्रीराम का नया धमाका, ला रहे इस तरह की फिल्म

हिंदी फिल्म अंधाधुन ने भारत के बॉक्स ऑफिस में ही नहीं बल्कि चीन में भी ताबड़तोड़ कमाई की है और अब भी फिल्म वहां बनी हुई है. फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा वहां पर पर कर लिया है. चीन में रिलीज होने के एक हफ्ते में ही 150 करोड़ रुपये की कमाई फिल्म ने की है, बता दें कि इसमें आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार में थे. बता दें च iइसका निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया था. 

इस फिल्म को लेकर अब अब खबर आ रही है कि राघवन एक और थ्रिलर फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं और इसे रमेश तौरानी द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रमेश ने बताया कि दोनों मिलकर एक थ्रिलर फिल्म तैयार करेंगे. साथ हे बता दें कि प्रोजेक्ट फाइनल हो गया है और यह इस साल जून में इसे शुरू किया जाएगा. 

प्रोड्यूसर रमेश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ''हां हमने श्रीराम को पिछले साल एक प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है और अंधाधुन के बाद इस फिल्म को शुरू किया जाएगा. उनके मुताबिक़, राघवन एक शानदार डायरेक्टर है जो हमेशा अपने काम को साबित करके हुए आए हैं. उन्होंने बताया कि हम इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं और लगातार मीटिंग इसके लिए किए जा रहे हैं. बता दें कि फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम  चल रहा है और इसके लिए जल्द ही एक्टर्स भी कास्ट किए जाएंगे. राघवन थ्रिलर्स फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इसे अन्य फिल्मों की तरह दिलस्प बनाने के लिए काम होगा. 

 

MP के बाद अब इस शहर में शूट होगी दबंग-3

इतनी क्यूट है शाहिद की बेटी, पत्नी मीरा ने लिखा- इतनी जल्दी कैसे बड़ी हो गई

सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान, सलमान-ऐश्वर्या की 20 साल पुरानी तस्वीर वायरल

अपनी हॉटनेस से फिर लाखों दिल लूट ले गई मॉडल, फोटो देखें बिना नहीं रह पाएंगे आप