अक्षय और सनी के कारण इस एक्ट्रेस ने खुद को दिया नया नाम

Sep 10 2018 07:20 PM

साउथ की फिल्‍मों के बाद एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा ने बॉलीवुड की ओर अपना रुख किया है. लेकिन इसे संयोग ही कहेंगे कि बॉलीवुड की सीक्‍वेल फिल्‍मों की कृति अब पहली पसंद बन गई हैं. कृति हाल ही में देओल परिवार की फिल्‍म 'यमला पगला दीवाना' के तीसरे सीक्वल में नजर आई थीं. सिर्फ इतना ही नहीं, अब वह अक्षय कुमार की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'हाउसफुल 4' में भी नजर आने वाली है. ऐसे में अब कृति खरबंदा ने कहा है कि वह 'सीक्वल क्वीन' बन गईं हैं.

'यमला पगला..' के दौरान सीन से पहले धर्मेद्र के साथ ये काम करती थी कृति

कृति ने हल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि "मैं 'राज:रीबूट', 'गेस्ट इन लंदन', 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'हाउसफुल 4' का हिस्सा बनकर नई सीक्वल क्वीन बन गई हूं. हालांकि वह इस बात को भी साफ करती हैं कि अभी तक वह किसी छवि में बंधी नहीं हैं. कृति ने कहा कि, 'मुझे नहीं लगता कि मैं स्टीरियोटाइप हो गई हूं.' 

अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर दबाव क्यों झेल रही है कृति खरबंदा ?

खरबंदा ने इंटरव्यू में आगे कहा कि  सभी अलग-अलग तरह की फिल्में हैं. यहां तक कि अगर मुझे उसी प्रकार का किरदार मिलता है तो मुझे लगता है कि यह एक चुनौती हैं क्योंकि अगर आपको कोई किरदार दिया जाए और उसे 10 अलग-अलग तरीकों से निभाने को कहा जाए तो कलाकार होने के नाते मेरे लिए यह काफी है. बता दें कि कृति ने 'हाउसफुल 4' का पहला शेड्यूल लंदन में हल ही में पूरा किया है. इस फिल्‍म में वह एक्‍ट्रेस कृति सेनन और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी. दूसरी ओर सुपरस्टार अक्षय कुमार भी आज फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंच गए हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

सुपरस्टार अक्षय के खाते में एक और उपलब्धि, बने लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल फाउंडेशन के राजदूत

बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी को स्विट्जरलैंड ने किया याद, मिल रहा है इतना बड़ा सम्मान

 

Related News