'यमला पगला..' के दौरान सीन से पहले धर्मेद्र के साथ ये काम करती थी कृति

'यमला पगला..' के दौरान सीन से पहले धर्मेद्र के साथ ये काम करती थी कृति

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपनी आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' (YPDPS) के लिए काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में वो देओल परिवार के साथ काम कर रही हैं जिसमें धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल हैं. इसका पहला पार्ट भी काफी कॉमेडी था और दर्शक उम्मीद करते हैं इसका अगला पार्ट भी फनी ही होगा. इसी फिल्म से जुड़ी कुछ बातें सामने आई हैं जिन्हें कृति ने खुद बताया है. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में कृति क्या कहते हैं.

Box Office Predictions : क्या 'यमला पगला दीवाना' से जीत पाएगी 'स्त्री'?

कृति खरबंदा ने कहा वो YPDPS में काम करना बहुत ही उत्साहपूर्वक रहा और उन्हें तीनों के साथ काम करके बहुत मज़ा भी आया. कृति इन तीनों के साथ पहली बार नज़र आ रही हैं. खास बात ये है कि कृति ने अपने बारे में कहा कि उन्हें जब भी कोई सीन करने होते थे वो थोड़ी नर्वस हो जाती थी और सीन अच्छे से नहीं दे पाती थी. इसी को नॉर्मल बनाने के लिए वो सीन शूट के पहले वोडका का शॉट मार लेती थी जिससे सीन बेहतर शूट होते थे. उन्होंने बताया कि तीनों ने ही उनका पूरा साथ दिया और फिल्म शूटिंग के दौरान किसी तरह की परेशानी नहीं हुई.

आखिर ऐसा क्या हुआ कि सनी ने धर्मेंद्र पर तान दी बंदूक ?

इस फिल्म के बारे में बता दें, ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है और इसी के साथ 'स्त्री' भी रिलीज़ हो रही है जिसमें ये देखा जायेगा कि देओल परिवार की ये फिल्म कितने गुल खिलाती है. कृति इस फिल्म के अलावा 'हॉउसफुल 4' में भी नज़र आ रही है जिसकी शूटिंग फ़िलहाल चल रही है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

तो क्या होगा एक और बायोपिक का धमाका !

Trailer : फुल मूड में नज़र आया देओल परिवार

?