सुपरस्टार अक्षय के खाते में एक और उपलब्धि, बने लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल फाउंडेशन के राजदूत

Sep 05 2018 07:38 PM
सुपरस्टार अक्षय के खाते में एक और उपलब्धि, बने लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल फाउंडेशन के राजदूत

अपने सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार और फिल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी के नाम से अपनी पहचान रखने वाले अक्षय कुमार के कहते में एक नई उपलब्धि दर्ज हुए है. बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार को लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल फाउंडेशन का राजदूत (ब्रांड अम्बेसडर) बनाया गया है. इस सम्बन्ध में जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

क्या 'गोल्ड की चमक' चमका पायेगी 'मौनी रॉय' की किस्मत?

अक्षय कुमार ने लाल बहादुर शास्त्री के पोते विनम्र शास्त्री के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'लाल बहादुर शास्त्री फाउंडेशन का राजदूत चुने जाने पर बहुत खुशी और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.' साथ ही उन्होंने विनम्र शास्त्री को अच्छा काम जारी रखने के लिए भी कहा है. उन्होंने कहा है कि शास्त्री जी के 'जय जवान जय किसान' के नारे को जीवंत करना चाहिए.

जॉन की सत्यमेव जयते ने इस सुपरहिट फिल्म को पछाड़ा

अक्षय कुमार हाल ही में रिलीज हुई अपनी दमदार फिल्म 'गोल्ड' के सफलता का जश्न मन रहे हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. अक्षय इन दिनों साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित हास्य फिल्म (कॉमेडी) 'हॉउसफुल-4' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन और नाना पाटेकर भी मुख्य भूमिका में होंगे. यह फिल्म 26 अक्टूबर, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

Video : भीड़ में बुरी तरह फंसी 'नागिन', डर के मारे हाल हुआ ऐसा

2.0 Teaser : अब 2 बड़े वैज्ञानिकों में होगी भिड़ंत

?