'अक्सर 2' का बोल्ड सॉन्ग 'जाना वे' रिलीज....

अभिनेत्री जरीन खान जो की हमे बॉलीवुड की अनगिनत चचित फिल्मो में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी है व देखा जाए तो जरीन अभी कुछ समय पहले ही अपने एक बोल्ड एलबम के कारण भी काफी चर्चाओ में नजर आई थी. अब एक बार फिर से हमे जरीन के बारे में कुछ पता चला है. खबरों के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान जो के जल्द ही हमे फिल्म "अक्सर 2" में नजर आने वाली है तथा अभी हाल ही में अभिनेत्री जरीन खान ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को मॉरीशस में खल्लास किया हैं.

आपको बता दे की अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से डेब्यू करने वाली जरीन खान की फिल्म 'अक्सर 2' का गाना 'जाना वे' रिलीज हो गया है. बता दें 'हेट स्टोरी 3' के बाद अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हुईं जरीन खान 'अक्सर 2' में भी कुछ इसी अंदाज में नजर आ रही हैं.

फिल्म 'अक्सर 2' का बोल्ड और इंटीमेट सीन से भरा ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और अब इस फिल्म का नया गाना 'जाना वे' आया है. बता दें इस रोमांटिक ट्रैक को ज़रीन खान और अभिनव शुक्ला पर फिल्माया गया है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें

साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....

'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

Related News