मशहूर एक्ट्रेस फिलिस सोमरविले ने 76 वर्ष की उम्र में ली अतिंम सांस

हॉलीवुड सिनेमा की लोकप्रिय एक्ट्रेस फिलिस सोमरविले का निधन हो गया है. टीवी और मूवी में अपने अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन सोमरविले ने​ किया. अपनी अदायगी से फैंस का मनोरंजन करने वालीं फिलिस 76 साल की थीं. उनके निधन की न्यूज सुनकर उनके चाहने वाले गहरा आघात पहुंचा है. फैंस अलावा संपूर्ण हॉलीवुड में भी शोक व्यापत हो गया है. 

इस​ फिल्म ने बढ़ाए ऐपल टीवी के 30 प्रतिशत दर्शक

विदेशी मीडिया के मुताबिक, सोमरविले के मैनजर पॉल हिलेपो ने सूचना देते हुए कहा कि प्राकृतिक वजहो से फिलिस का निधन हो गया. इस वक्त वह न्यूयॉर्क में निवास कर रही थीं.'अचानक उनकी मृत्यु की खबर से संपूर्ण हॉलीवुड में गम गिन माहौल बन गया है. 

15 साल तक एक साथ रहने वाली कपल जॉय लॉरेंस और उनकी पत्नी ने लिया तलाक

बता दे कि फिलिस अयोवा की रहने वाली थीं. किन्तु वर्ष 1970 में वह न्यूयॉर्क आकर निवास करने लगी थीं. वह हाल ही में 'टू किल अ मॉकिंगबर्ड' के ब्रॉडवे प्रोडक्शन में दिखाई दी थीं। अपने टीवी करियर के दौरान, फिलिस 'द बिग सी,' एनवाईपीडी ब्लू में नजर आई ​​थी. इसके अलावा वो 'आर्थर' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी थीं. 'द क्यूरियस केस ऑफ बेंजामिन बटन' के सदस्य में एक स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड के लिए नामित हुई थी. सोमरविले अतिंम बार 'पोम्स' में दिखाई दी थी. जिसमें वह डायने कीटन और पाम ग्रायर के साथ एक बड़ी आयु की महिलाओं के साथ नजर आई थी. जो चीयरलीडिंग टीम का हिस्सा बनी थी.

आखिर क्यों जॉय और चैंडी ने लिया तलाक ?

जापानी हैंडसम अभिनेता हारुमा मिउरा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

इस मशहूर सिंगर के साथ रिलेशन में रह चुकी है सेलेना गोमेज, कभी मोटापे को लेकर उड़ा था मजाक

Related News