15 साल तक एक साथ रहने वाली कपल जॉय लॉरेंस और उनकी पत्नी ने लिया तलाक
15 साल तक एक साथ रहने वाली कपल जॉय लॉरेंस और उनकी पत्नी ने लिया तलाक
Share:

जॉय लॉरेंस ने शादी के 15 साल बाद अपनी पत्नी Chandie Yawn-नेल्सन से तलाक के लिए अर्जी दी. यहां आपको उनके प्यार और अलगाव के बारे में जानना होगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, पूर्व 'गिमे ए ब्रेक' स्टार लॉरेंस ने मंगलवार 15 जुलाई को 15 साल की अपनी पत्नी Yawn-नेल्सन से तलाक के लिए अर्जी दी. लॉरेंस ने 'ओलिवर एंड कंपनी', 'माई फेक फियांसी', 'जंपिंग शिप', 'सेव्ड बाय ग्रेस' और 'ए गूफी मूवी' सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है. कुछ हफ्ते पहले, फादर्स डे पर, अभिनेता ने अपनी बेटियों के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक सुंदर पितृत्व श्रद्धांजलि को शेयर किया, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा "मेरा जीवन का कारण. मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद," .

"इन दो अद्भुत, मजबूत, शक्तिशाली युवा महिलाओं के पिता होने के नाते मेरे जीवन में और अधिक खुशी और खुशी लाया है जितना मैंने कभी सोचा भी नहीं था." उन्होंने कहा, "भगवान के रूप में पिता सभी को आशीर्वाद देते हैं जो एक पिता के समान आशीर्वाद का आनंद लेते हैं और शेयर करते हैं. पिता के रूप में हमारा काम अद्वितीय है और शाब्दिक रूप से सबसे महत्वपूर्ण और सार्थक जिम्मेदारी जो हम कभी भी निभा सकते हैं."

स्टार के अनुयायियों को कम ही पता था कि कुछ दिनों बाद यह जोड़ी तलाक के लिए केस करेगी. यहाँ उनके प्यार और जुदाई की एक समयरेखा है: लॉरेंस के अनुसार, जब वह डिज्नी वर्ल्ड में एक यॉट क्लब रिसॉर्ट के एक आइसक्रीम पार्लर जा रहा था कि वह एक लड़की से पीले पोंचो में टकरा गया. यह चांडलर यॉन-नेल्सन था. बाद में, वे आइसक्रीम डेट पर चले गए. पीपुल मैगज़ीन के साथ एक साक्षात्कार में, लॉरेंस ने याद करते हुए कहा, "मैं जो रोमांटिक था, वह होने के नाते, मैंने कहा, 'अरे देखो, डिज़्नी वेडिंग कपल है. शायद हम एक दिन वहीं शादी कर सकते है."


अभिनेता जॉय लॉरेंस, और उनकी पत्नी Chandie लॉरेंस और उनके बच्चे लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में 13 नवंबर, 2010 को द फोर सीजन्स होटल में शिशुओं के लंच के 5 वें वार्षिक समारोह में भाग लेते हैं. 2002: लॉरेंस ने मिशेल वेला से शादी कर ली. वहीं डिज्नी वर्ल्ड में रोमांटिक समय होने के बाद, लॉरेंस और यॉन-नेल्सन ने अलग-अलग तरीके से हिस्सा लिया और उन्होंने मिशेल वेला से शादी कर ली.


2004: लॉरेंस ने यॉन-नेल्सन के साथ फिर से संपर्क किया: दो साल तक शादी करने के बाद, वह अलग हो गए और दोनों ने 2004 में अपने तरीके से शादी कर ली. तलाक के कुछ समय बाद, वह फिर से यॉन-नेल्सन से मिले. लॉरेंस ने कहा, उनकी पहली बैठक में, जो साढ़े चार साल बाद हुई, उन्होंने "लगभग पांच घंटे तक बातें की". बाद में, उन्होंने अपने जीवन के प्यार का प्रस्ताव रखा "जब हम कार में बैठे थे, सचमुच, मैंने इसकी योजना भी नहीं बनाई थी, इसलिए यह कुछ जादुई क्षण नहीं है, लेकिन हमारे लिए, यह था.

2005: लॉरेंस और यॉन-नेल्सन ने शादी की: लॉरेंस और YAWAN-नेल्सन ने 2005 में शादी की - उसी साल जब जोए के वेला से तलाक को अंतिम रूप दिया गया था. दंपति ने उस वर्ष एक साथ बच्ची चार्लेस्टन का स्वागत किया.

2009: युगल ने दूसरे बच्चे की घोषणा की: 2009 में, शादी के चार साल और एक बच्चे के बाद, दंपति ने घोषणा की कि वे दूसरी बार उम्मीद कर रहे थे और यह बच्चा एक लड़की भी होने वाली थी. "मैं एक एस्ट्रोजन आदमी हूँ. मैं सभी लड़कों के परिवार से हूँ और जब मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त डेव को बताया कि मैं और मेरी पत्नी की एक दूसरी लड़की हैं. उन्होंने कहा कि तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो." 

2010: युगल ने दूसरे बच्चे का स्वागत किया: लॉरेंस और यॉन-नेल्सन ने बेटी लिबर्टी ग्रेस का स्वागत किया.

2020: लॉरेंस और तलाक के लिए यॉन-नेल्सन फ़ाइल:  शादी के 15 साल बाद, युगल ने 14 जुलाई को तलाक के लिए अर्जी दी. इसका कारण अभी तक सामने नहीं आई है.

कई फिल्मों के डायरेक्ट भी रह चुके है विन डीजल

इस​ फिल्म ने बढ़ाए ऐपल टीवी के 30 प्रतिशत दर्शक

जातिवाद पर आधारित फिल्में और धारावाहिकों को नहीं किया जाना चाहिए सेंसर: इद्रिस एल्बा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -