इस​ फिल्म ने बढ़ाए ऐपल टीवी के 30 प्रतिशत दर्शक
इस​ फिल्म ने बढ़ाए ऐपल टीवी के 30 प्रतिशत दर्शक
Share:

 

कोविड-19 संक्रमण के समय में 525 करोड़ रुपये में सोनी पिक्चर्स से क्रय की गई हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स की नई मूवी ग्रेहाउंड ने डिजिटल पर इस वर्ष का सबसे विशाल और बडा धमाका कर दिया है. टाकिज की बजाय सीधे एपल टेलीविजन पर प्रदर्शित हुई फिल्म ग्रेहाउंड ने डिजिटल दुनिया में एपल टेलीविजन की दर्शक संख्या में सीधे 30 प्रतिशत का इजाफा कर दिया है. मूवी की लोकप्रियता इतनी अधिक है कि इसने प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शन के बाद दूसरे तमाम शोज को पीछे कर दिया है. 

वेब सीरीज 'हैना' के निर्माता डेविड फर्र ने दिया बयान, सेट पर ​महिलाएं लाती है बड़ा बदलाव

बता दे कि द्वितीय विश्वयुद्ध के समय अटलांटिक महासागर में नौसेना मुकाबले से जुड़ी सच्ची कहानी का आधार बनाकर इस फिल्म को बनाया गया है. मूवी में टॉम हैंक्स नौसेना के एक बेड़े के कप्तान कमांडर अर्न्स्ट क्रॉस का किरदार अदा कर रहे हैं और उन्हें पहली बार किसी युद्ध अभियान का कार्य सौपा गया हैं। ये बेड़ा मित्र मुल्कों को जरूरी सामानों की आपूर्ति करने वाले पानी के जहाजों के एक विशाल बेड़े की सुरक्षा में तैनात है. उसी दौरान इस बेड़े पर पनडुब्बियों से हमला हो जाता है. 

ब्रिटनी स्पीयर्स की मां ने लगाई गुहार, किया कोर्ट से अनुरोध

कहानी में आगे कैप्टन अपनी टीम का मनोबल बढ़ाए रखते है. साथ ही,  वायु सेना के आने तक दुश्मन का मुकाबला करते है. यही ग्रेहाउंड मूवी  की कहानी है. ग्रेहाउंड दरअसल नौसेना जहाज का कोडनेम है जिसकी कमांडर क्रॉस के हाथ में हैं। मूवी ग्रेहाउंड स्वंय टॉम हैंक्स ने 1955 में प्रकाशित और सी एस फोर्स्टर रचित उपन्यास द गुड शेफर्ड को आधार बनाकर लिखी है. जिसका निर्देशन ऑस्कर वि​नर निर्देशक आरोन श्नीडर ने किया है. 

रिलीज हुए Drake और DJ Khaled के दो गाने

सेलेना गोमेज : 23 की उम्र में किडनी ट्रांसप्लांट, बचपन में देखीं गरीबी, आज करोड़ों दिलों पर करती है राज

विश्व के कई ताकतवर लोगों के ट्विटर अकाउंट हुए हैक, फिरौती में मांगी वर्चुअल करंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -