इस मशहूर सिंगर के साथ रिलेशन में रह चुकी है सेलेना गोमेज, कभी मोटापे को लेकर उड़ा था मजाक
इस मशहूर सिंगर के साथ रिलेशन में रह चुकी है सेलेना गोमेज, कभी मोटापे को लेकर उड़ा था मजाक
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की प्रसिद्ध अदाकारा और गायिका सेलेना गोमेज को आज कौन नहीं जानता ? सेलेना पूरी दुनिया में आज अपनी एक अलग और ख़ास पहचान बना चुकी है। महज 27 साल की कम उम्र में ही आज उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में है। सेलेना ने आर्थिक तंगी के बीच 10 वर्ष की छोटी उम्र से ही टीवी में काम करना शुरु कर दिया था। धीरे-धीरे वे फिल्मों में आई और फिर वे पूरी दुनिया पर अपनी गायकी का जादू बिखेरने में कामयाब रही। 

सेलेना गोमेज अदाकारा और गायक होने के साथ ही सॉन्ग राइटर भी है। सेलेना को जीवन में सभी तरह के अनुभवों से गुजरते हुए देखा गया है। बीमारी ने भी कई हद तक उन्हें बांधे रखा और अपनी निजदी जिंदगी को लेकर भी वे सुर्ख़ियों में बनी रही है। सेलेना गोमेज मशहूर पॉप सिंगर जस्टीन बेबर को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रही है। एक साक्षात्कार में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वे अपने पूर्व प्रेमी बीबर को डेट करते समय भावनात्मक शोषण का शिकार हो गई थी। उन्होंने जस्टिन और अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव के बारे में बात करते हुए बताया था कि हालांकि उन्हें इन सभी चीजों ने और मजबूत किया है। 

सेलेना 23 वर्ष की कम उम्र में ही किडनी ट्रांसप्लांट से भी गुजर चुकी है। उन्हें उनकी सबसे अच्छी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस फ्रेंसिया रेसा ने किडनी थी। उन्होंने बताया था कि वे इस दौरान ल्यूपस नाम की बीमारी से पीड़ित थी और इस बीमारी के दौरान उनका वजन भी बढ़ने लगा था। बढ़े हुए वजन के साथ लोग उनका मजाक उड़ाने लगे थे। हालांकि सेलेना ने इस लड़ाई को लड़ा और वे पूरे आत्मविश्वास के साथ वापसी करने में कामयाब हुई। 

 

कई फिल्मों के डायरेक्ट भी रह चुके है विन डीजल

15 साल तक एक साथ रहने वाली कपल जॉय लॉरेंस और उनकी पत्नी ने लिया तलाक

इस​ फिल्म ने बढ़ाए ऐपल टीवी के 30 प्रतिशत दर्शक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -