इस फिल्म के लिए जिम में पसीना बहा रहे वरूण धवन

बॉलीवुड के सुपर एक्टर बन चुके वरूण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'सुई धागा' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में वरूण के किरदार को काफी पसंद भी किया गया। इस फिल्म में वरूण ने मौजी का किरदार निभाया था जिसके सपने बहुत बड़े होते हैं लेकिन पैसा नहीं होता है तो वह मेहनत करके अपने सपने को पूरा करता है। हाल ही में वरूण जिम के बाहर स्पॉट हुए। फोटो में ​देख सकते हो किस तरह से वरूण जिम से पसीना बहाकर निकलें।

बॉलीवुड में आने को तैयार हैं श्रीदेवी की दूसरी बेटी 

वरूण ने औरेंज कलर की टीशर्ट पहनी है और डार्क ब्लू कलर का लोवर। इसके साथ व्हाईट कलर के शूज पहने हैं जिसमें वह बेहद हॉट लग रहे हैं। कहा जाता है वरूण का सेंस आॅफ ह्यूमर बहुत अच्छा है इसलिए वह कॉमिक रोल बहुत अच्छे कर लेते हैं वरूण ने फिल्म बद्रीनाथ की दुुल्हनियां, हम्टी शर्मा की दुल्हनियां में बहुत ही मजेदार किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब इंजॉय किया था। 

तैमूर की पॉपुलैरिटी को लेकर भड़के उनके पापा, कह दी बड़ी बात

गौरतलब है कि फिल्म 'सुई-धागा' के बाद अब वरूण जल्द ही फिल्म भारत में नज़र आने वाले हैं। इसमें उनकी स्पेशल अपीरियंस रहेगी। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना लीड रोल में नज़र आएगे। कुछ समय पहले ही इस फिल्म की शूटिंग माल्टा में हुई थी। वहां पर सलमान खान ने कैटरीना से इश्क लड़ाया था। अब आबू धाबी में इसकी शूटिंग चल रही हैं। यहां पर सलमान ए​क्शन सीन शूट कर रहे हैं।

बॉलीवुड अपडेट्स  

'भारत' में सलमान के साथ काम करेंगे उनके चहेते एक्टर

गुलाबी गेंद से डरे भारतीय खिलाड़ी डे—नाईट टेस्ट खेलने से किया इंकार

फिर बरपा टीवी की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस का कहर

Related News