गुलाबी गेंद से डरे भारतीय खिलाड़ी डे—नाईट टेस्ट खेलने से किया इंकार
गुलाबी गेंद से डरे भारतीय खिलाड़ी डे—नाईट टेस्ट खेलने से किया इंकार
Share:

मुंबई: भारतीय टीम केे क्रिकेटर अब गेंद से भी घबराने लगे हैं, हाल में भारतीय ​क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने एक बयान देते हुए कहा है कि भारतीय क्रिकेटरों को प्रचलन में आई नई गुलाबी रंग की गेंद से खेलने में असहजता हो रही है। यहां बता दें कि अब टेस्ट मैचों में जो गेंद का इस्तेमाल होना है वह गुलाबी रंग की होगी और खिलाड़ियों को मैचों में परेशानी हो सकती है। 

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन पर सुप्रीम कोर्ट करेगा फैसला

संजय मांजरेकर ने कहा कि अब भारतीय खिलाड़ियों के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्रिकेट की दुनिया में छोटे प्रारूप में आए टी—20 मैचों और आईपीएल जैसे टूर्नामेंटों ने क्रिकेटरों के लिए धन कमाने की राह आसान कर दी है और अब खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट मैच खेलने में असहजता व्यक्त करने लगे हैं। इससे तो यही कहा जा सकता है कि अब सभी क्रिकेटरों को मैच के नवीन प्रारूप ज्यादा पसंद आ रहे हैं। 

बांग्लादेशी टीम को लगा झटका अनुभवी खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर


गौरतलब है कि वर्तमान समय में सभी क्रिकेट खिलाड़ियों में टी—20 मैचों में खेलने का एक नया उत्साह देखा जाता है वहीं ठीक इसके विपरीत खिलाड़ी अब टेस्ट मैचों में ज्यादा समय बर्बाद नहीं करना चाहते। लेकिन संजय मांजरेकर के अनुसार यदि दिन और रात का टेस्ट होता है तो इससे दशकों की संख्या में भी वृद्धि होगी और भारतीय क्रिकेट में भी सुधार आयेगा। लेकिन खिलाड़ियों के गुलाबी गेंद से न खेलने पर अभी भी संशय बना हुआ है। 

खबरें और भी

ये भारतीय पहलवान होंगे पद्म श्री से सम्मानित

बीसीसीआई घिरा सवालों के घेरे में

एमपीसीए का बदला मन अब इंदौर में होने वाले मैच में बना संशय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -