तमिल फिल्म Boomerang' के ऑडियो लांच के साथ ही जारी हुआ ट्रेलर

Jayam Kondaan , Kanden Kadhalai और Ivan Thandhiran जैसी फिल्मों के डायरेक्शन के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर R. Kannan जल्द ही थ्रिलर और कॉमेडी फिल्म 'बुमरंग' लेकर आने वाले हैं. यह फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों बड़े जोर-शोर से चल रही है. इस फिल्म में अथवा मुरली मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं और उनके साथ फिल्म में होंगी मेघा आकाश. मेघा को उनकी फिल्म Enai Nokki Paayum Thotta में रोमांटिक किरदार के लिए पहचाना जाता है.

फोटोशूट में दिखा तमिल एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

अपकमिंग फिल्म 'बुमरंग' में भी मेघा अथवा मुरली के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी. मेघा और अथवा मुरली के साथ ही फिल्म में इंदुजा भी है जिन्हे आप सभी ने फिल्म Meyaadha Maan में देखा होगा. इंदुजा फिल्म में सबसे मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म के गानों को राधान द्वारा कम्पोज किया जा रहा है जिन्हे तेलगु म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर कम्पोजर कहा जाता है. आज फिल्म का ऑडियो लांच इवेंट शुरू हुआ है जो सुबह 9 से सत्यम सिनेमा में शुरू हुआ है और उसकी तस्वीरें भी आना शुरू हो गई हैं.

हासन के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज, जयललिता को कहा 'तानाशाह'

इन तस्वीरों को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर उपेन पटेल, RJ बालाजी, सुहासिनी मणिरत्नम भी नजर आएंगे. फिल्म को इसी साल सितंबर के महीने में रिलीज किए जाने कि प्लानिंग की जा रही है. फिलहाल आप देखिए फिल्म का ट्रेलर जो रिलीज हो चुका है.

अपने फैंस को इस बात के लिए धनुष ने किया धन्यवाद

तमिलनाडु के लिए संसद के बाहर जादूगर की वेशभूषा में लड़ता TDP सांसद

तमिलनाडु में इंसानों को मिलेगी सीवर सफाई से मुक्ति

Related News