तमिलनाडु के लिए संसद के बाहर जादूगर की वेशभूषा में लड़ता TDP सांसद

तमिलनाडु के लिए संसद के बाहर जादूगर की वेशभूषा में लड़ता TDP सांसद

नई दिल्ली : संसद का मानसून सत्र अभी तक काफी हंगामेदार साबित हुआ है. अब तक कई बिल पास हो चुके है, तो कई पर अब भी सरकार और विपक्ष के बीच बहस जारी है. के मुद्दे ऐसे भी है जिन पर अब तक बात नही बन पाई है उन्हें में से एक है तमिलनाडु को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग. अविश्वास प्रस्ताव लाने वाली तेलुगु देशम पार्टी (TDP) अब तमिलनडु को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग पर अड़ी हुई है. इसके लिए वह संसद के बाहर प्रदर्शन भी कर रहे है. 

राहुल के समर्थन में अब्दुल्ला, चाहत 2019 में बनें PM

ताज़ा खबरों के मुताबिक, तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के सांसद नरामाल्ली शिवप्रसाद आज संसद के बाहर एक अजीब रूप में नजर आए. उन्होंने तमिलनाडु को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर संसद के बाहर प्रदर्शन किया. जहां वे एक जादूगर की वेशभूषा में नजर आए. हाथ में छड़ी लिए हुए और जादूगर के एड्रेस में उन्होंने जमकर हंगामा किया. 

बता दे कि यह पहला मौका नहीं है जब तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के सांसद नरामाल्ली शिवप्रसाद किसी नए रूप में नज़र आए. इससे पहले वे वे महिला, सफाईकर्मी और स्कूली छात्र की वेशभूषा में भी नज़र आ चुके है. एक ओर जहां TDP तमिलनाडु को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर अड़ी हुई है तो वहीं दूसरी ओर आज मोदी सरकार लोकसभा में ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जे देने का बिल पेश करेगी. 

ख़बरें और भी...

OBC वर्ग को सरकार का बड़ा तोहफा, आज संसद में पेश होगा संवैधानिक दर्जे देने का बिल

भरी संसद में गडकरी ने मांगी सिंधिया से माफी

2019 चुनाव : महागठबंधन नहीं जनता की एक जरूरत बनेगी सरकार के लिए चुनौती

?