इस कारण आमिर घटाएंगे 20 किलो वजन, चौंका देगी वज़ह

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को यूं ही नहीं मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है, वह अपने हर एक किरदार के लिए इस तरह से मेहनत करते हैं कि उसमें डूब ही जाते हैं. वहीं अब खबर है कि वह 'फॉरेस्ट ग्रंप' की रीमेक 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्हें लेकर खबर है कि इस फिल्म के लिए वह 20 किलो वजन भी घटाने वाले हैं. साथ ही इसके लिए लोकेशन भी तलशी जा रही है. 

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि पहले आमिर खान गजनी, दंगल के लिए भी अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्म करा चुके हैं. वहीं अब 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए उन्होंने मेहनत-मशक्त भी शुरू कर दी है और फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी आमिर के मैनेजर रह चुके अद्वैत चंदन को खुद मिली है. अद्वैत इससे पहले सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं.

फ़िलहाल आमिर की अपनी इस नई फिल्म को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और आमिर खान ने शूटिंग के लिए लोकेशन भी ढूंढनी शुरू की है. हाल में लोकेशन के चक्कर में आमिर धर्मशाला भी पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने अपनी टीम के साथ क्वालिटी टाइम बिताया था. वहीं आइडियाज़ पर बात की और आसपास लोकेशन भी तलाशी थी. अब दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं. क्योंकि आमिर की पिछली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने सभी को बेहद निराश कर दिया था.

धमाका करने के लिए तैयार कंगना, आज से मुंबई में लेंगी ‘पंगा’

रिलीज़ हुआ अजय देवगन की फिल्म का एक और पोस्टर

Soty 2 : करण जौहर ने शेयर किया फिल्म का नया वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी

लखनऊ में रोड शो करेगी सोनाक्षी, अपनी माँ के लिए मांगेंगी वोट

Related News