VIDEO : किसान के घर जमीन पर बैठे नजर आए आमिर-करीना, जमकर उठाया खाने का लुत्फ़

10 साल पहले साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 3 इडियट्स बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. मूवी में पहली बार आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी जमी थी. दर्शकों ने इस फ्रेश पेयरिंग को काफी पसंद भी किया था. वहीं अब सोशल मीडिया इस जोड़ी का एक पुराना वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सुपरस्टार आमिर खान और सेक्सी एक्ट्रेस करीना कपूर फिल्म 3 इडियट्स के प्रमोशन के दौरान किसान के घर खाना खाते हुए देखें जा सकते हैं.

बता दें कि इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो चंदेरी के एक किसान के घर का बताया जा रहा है. जहां आमिर-करीना खाने का मजा लें रहे हैं. इतना ही नहीं किसान का परिवार भी दोनों कलाकारों के साथ खाना खाता हुआ नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं कि खाने में पूरी और सब्जी बनी हुई है. आमिर और करीना दोनों को ही खाना बेहद पसंद आ रहा है और इसे काफी चाव के साथ खाया जा रहा है. 

खास बात यह है कि दोनों कलाकार आमिर-करीना किसान के परिवार के साथ जमीन पर बैठकर खाने क आनंद लें रहे हैं. इस दौरान एक्टर किसान के परिवार से बातचीत भी करते हुई नजर आ रहे हैं. इसमें आमिर कहते हुई नजर आ रहे हैं कि काफी दूर से आए हैं हम लोग. गाड़ी में कई घंटे बिताए हैं तो बड़ी भूख लगी थी.'' इसके बाद आमिर और करीना खाने की तारीफ करते हुई नजर आते हैं. अंत में वीडियो में  आमिर अपने पास बैठी बच्ची से पूछते हैं कि उसने खाना खाया या नहीं. बता दें कि यह 10 साल पुराना वीडियो वीडियो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

इस हिट फिल्म का हिंदी रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

19 साल बाद करीना ने खोली जुबान, 'कहो ना प्यार है' में अमीषा के लुक पर दिया अजीब बयान

जबरदस्त कहानी है 'क्रिमिनल जस्टिस', विक्रांत और पंकज दिखेंगे एक साथ

Related News