पूर्व सैनिक के प्राइवेट पार्ट में फंस गया बम, चौकाने वाला है ये मामला

दुनियाभर में कई बार ऐसी-ऐसी खबरें आती हैं जो चौकाने वाली होती है। अब जो खबर आई है वह हैरान कर देगी। जी दरअसल इस मामले में अजीबोगरीब हादसे का शिकार हुए पूर्व सैनिक की कहानी है जिसको सुनकर लोगों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। यहाँ सैनिक इलाज कराने अस्पताल पहुंचा, तो अस्पताल वालों के भी होश उड़ गए और पूरा अस्पताल खाली करवाना पड़ा। अब हम आपको बताते हैं यह पूरा मामला। यह मामला फ्रांस का है। जी दरअसल, अपने घर की साफ-सफाई के दौरान एक्स सर्विसमैन के प्राइवेट पार्ट में बम फंस गया।

Australian Cricketer पर चढ़ा भारतीय रंग, हाथों में रचाई मेहंदी

इस बीच दर्द से परेशान होकर पूर्व सैनिक अस्पताल पहुंचा, तो डॉक्टर्स भी हैरान रह गए। बताया जा रहा है उनके प्राइवेट पार्ट में बम फंसा देख वहां बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। पूर्व सैनिक के प्राइवेट पार्ट में जो बम फंसा था, वो प्रथम विश्व युद्ध के समय का था। जी हाँ और प्राइवेट पार्ट में 8 इंच का बम फंसा देख फौरन इमरजेंसी सायरन बजाकर अस्पताल को खाली करवाया गया। फिर डॉक्टर्स ने बॉम्ब स्क्वाएड टीम को बुलाया। उसके बाद काफी मशक्कत करते हुए डॉक्टरों की टीम ने वो गोला पूर्व सैनिक के प्राइवेट पार्ट से बाहर निकाला।

वहीं उसके बाद एक्सपर्ट्स ने उसे कहीं ले जाकर डिफ्यूज कर दिया। अब ये मामला जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक, शख्स ने डॉक्टरों को बताया कि साफ सफाई के दौरान उन्होंने इसे किनारे में खड़ा करके रख दिया लेकिन फिर तभी उनका पैर फिसल गया और वो सीधे इसके ऊपर ही गिर गया। अब इलाज के बाद फौजी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, और उनकी हालत भी खतरे से बाहर बताई जा रही है।

माँ की जान बचाने के लिए 2 साल के बच्चे ने किया कमाल, इमोशनल वीडियो वायरल

Video: एयरपोर्ट पर युवक को आया हार्ट अटैक, CISF जवान ने इस तरह बचा ली जान

पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा बच्चा, एक्सरे देख डॉक्टर्स रह गए हैरान!

 

Related News