Video: एयरपोर्ट पर युवक को आया हार्ट अटैक, CISF जवान ने इस तरह बचा ली जान
Video: एयरपोर्ट पर युवक को आया हार्ट अटैक, CISF जवान ने इस तरह बचा ली जान
Share:

अहमदाबाद: आज के समय में कई वीडियो वायरल होते हैं। जो हार्ट अटैक से जुड़े हुए होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो अहमदाबाद एयरपोर्ट का है जहाँ एक पैसेंजर को हार्ट अटैक आ गया। उसके बाद वह धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ा। हालाँकि एयरपोर्ट पर तैनात CISF के जवान ने पैसेंजर को देख लिया। उसके बाद आनन-फानन में CISF जवान ने पैसेंजर को CPR दिया। CISF जवान कपिल राघव के CPR देने से पैसेंजर की जान बच गई, उसकी सांसें वापस लौट आईं।

पियानो बजाती रही लड़की ऑपरेशन करते रहे डॉक्टर, चौकाने वाला है मामला

इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस समय यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है। अब लोग CISF जवान कपिल राघव की तारीफ कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, पैसेंजर अहमदाबाद से मुंबई जा रहा था। वहीं सिक्योरिटी चेक के दौरान उसे हार्ट अटैक आ गया। ऐसे में CISF जवान कपिल राघव ने पैसेंजर की जान CPR देकर बचा ली। बताया जा रहा है सांसें वापस आने के बाद पैसेंजर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

इस मामले के बारे में अहमदाबाद एयरपोर्ट ने कहा, ''हमारे CISF जवानों की सराहना के लिए धन्यवाद। वे हमेशा मानवता को बचाकर हमें और हमारे देश को गौरवान्वित करते हैं। इन वीरों को शत शत नमन।'' वहीं इस वीडियो को देख एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, ''इस पुलिस वाले को दिल से सलाम।'' इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''CPR के बारे में सबको जानकारी देनी चाहिए, इससे लोगों की जान बचाई जा सकती है।''

पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा बच्चा, एक्सरे देख डॉक्टर्स रह गए हैरान!

Australian Cricketer पर चढ़ा भारतीय रंग, हाथों में रचाई मेहंदी

अब कैफे चलाएगी सुपर मॉडल रोबोट, 2023 में खुलेगा यहाँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -