जल्द आ रही है Maruti Wagon R CNG, ये बातें बनाएगी इसे ख़ास

सुजुकी जल्द ही मारुति वैगन आर का सीएनजी वर्जन लाएगी. वहीं खास बात यह है कि सीएनजी वर्जन केवल एक ही इंजन वैरियंट में आएगा और सीएनजी वैरियंट के साथ वैगन आर केवल तीन ही रंग उपलब्ध करने जा रही है. तो आइए जानते हैं कितनी होगी इसकी कीमत और फीचर के बारे में जानिए...

कंपनी ने इससे पहले नई वैगन आर को पिछले महीने 23 फरवरी को लॉन्च किया था, उस समय वैगन आर को केवल पैट्रोल इंजन में ही लॉन्च किया था. जबकि नई वैगन आर को लेटेस्ट पांचवी पीढ़ी के Heartect प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है, जिस पर नई स्विफ्ट और बलेनो को भी तैयार किया गया है. 

नई वैगन आर का डिजाइन पुरानी वैगन आर के मुकाबले बिल्कुल अलग बताया जा रहा है, जिसे कि आप देख सकते हैं. पीछे दिया गया काले रंग का सी-पिलर रिअर विंडो और टेलगेट को टच करता है. मतलब कि कुल मिलाकर नई वैगन आर का डिजाइन बॉक्सी लुक देगा. इसके इंटीरियर में 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसे वाइब्रेंट स्मार्टप्ले स्टूडियो भी कहा जा सकता है. एंड्रॉयड ऑटो और एपल कार प्ले कनेक्टिविटी भी इसे काफी खास बना देगी. इस नई WagonR में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन है, जो कि 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन 5500 आरपीएम पर 68 पीएस और 2500 आरपीएम पर 90 एनएम की पॉवर देने में सक्षम है. इसका मिड और टॉप वैरियंट 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन के साथ आएगा.जो कि 6000 आरपीएम पर 83 पीएस और 4200 आरपीएम पर 113 एनएम की पॉवर देने में सक्षम है.

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई CFMoto 650MT, कीमत का भी हुआ खुलासा

इस नए और खास फीचर के साथ आई Honda CD 110 Dream और Navi, जानिए खासियत ?

शुरू हुई Royal Enfield Classic 350 ABS की बिक्री, जानिए क्या है कीमत ?

जल्द लॉन्च होगी Avenger Street 180 ABS, टीजर आया सामने

Related News