कल लांच होंगे Xiaomi के यह नए स्मार्टफोन
कल लांच होंगे Xiaomi के यह नए स्मार्टफोन
Share:

शाओमी द्वारा अपने दो नए स्मार्टफोन को 25 अगस्त यानि की कल पेश किये जाने कि उम्मीद कि जा सकती है. इस कड़ी में शाओमी द्वारा रेडमी 4 व रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन लांच किये जा सकते है. कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में भी 25 अगस्त को एक इवेंट आयोजित करने की पुष्टि की गई है. माना जा रहा है कि शाओमी इस इवेंट में आधिकारिक तौर पर रेडमी 4 और रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन पेश करेगी.

रेडमी 4 में 1920 x 1080 पिक्सेल्स 5 इंच HD डिस्प्ले दी गयी है. वही यह 2GHz स्नैपड्रैगन 625 ओक्टा कोर प्रोसेसर से लेस है. इसी के साथ ही इसमें ग्राफिक्स प्रोसेसर एड्रेनो 506 GPU भी दिया गया है. यह स्मार्टफोन ओ.एस MIUI 8 बेस्ड ओन एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलौ पर आधारित है. इसमें 1GB रेम के साथ 16GB इंटरनल मेमोरी भी दी गयी है.

कैमरे की बात करे तो इसमें LED फ्लैश के साथ 13 MP रियर व 5 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसी के साथ 4000mAH की बैटरी भी दी गयी है. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और इंफ्रारेड सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए गये है.

वही रेडमी नोट 4 में 5.5 इंच की डिस्प्ले की जगह यह ज्यादा बड़े साइज़ में आ सकता है. फोन में क्वालकॉम स्नपड्रैगन 652 चिपसेट हो सकता है. फोन में 3 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज होने का भी दावा किया जा रहा हैं.

Xiaomi ने भी कम की अपने इस स्मार्टफोन की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -