औरतों को आदत है अपने जीवन साथी से कुछ जरूरी बातें को छुपाने कि जाने क्या है वो
औरतों को आदत है अपने जीवन साथी से कुछ जरूरी बातें को छुपाने कि जाने क्या है वो
Share:

आपने यह तो खूब सुना होगा कि औरतों के पेट में कोई बात नहीं पचती लेकिन कुछ बाते ऐसी होती हैं जिसे औरतें अपने पती से छुपाया करती है। हम आपको बताने जा रहे हैं कि महिलाएं कौन सी बातें कभी किसी के साथ शेयर नहीं करती हैंय खासकर अपने पति या जीवनसाथी के साथ-

आपको जानकर ताज्‍ज़ुब होगा कि आपकी पार्टनर अपनी बेस्‍टफ्रैंड को सारी बात बताती हैं यहां तककि बिस्‍तर पर आपकी परफॉर्मेंस के बारे में भी वह उससे कुछ भी नहीं छुपाती है। लेकिन अगर आप कभी उससे यह बात शेयर करेंगे तो वह इंकार ही करेगी। 

अन्‍य पुरूषों के साथ उसके सम्‍बंधरू आपकी पार्टनर आपको कभी नहीं बताएगी कि आपसे पहले उसके कितने लोगों के साथ शारीरिक सम्‍बंध थे। अगर उसने शराब के नशे में सब उगल दिया तो बात अलग है। 

आपकी पार्टनर कितने भी समय से आपके साथ रह रही होए लेकिन वो हमेशा आपसे अनवैक्‍स और गंदी त्‍वचा को छुपाने की कोशिश करती रहेगी।

आपके साथ सम्‍बंध कितना भी मधुर क्‍यों न होए लेकिन अगर आपसे कोई दिक्‍कत होती है तो वह अपने एक्‍स के बारे में जरूर सोचेगी और आपकी तुलना उनसे करेगी।

हर लड़की अपने पार्टनर को हमेशा जज करती रहती है। उसे हमेशा परफेक्‍ट पार्टनर चाहिए होता है। कई बार उसे शक भी होता है और वो उस शक को दूर करने के लिए भी काफी जोर लगा देती है।

महिलाएं लगातार इस कोशिश में रहती हैं कि वो जिसे प्‍यार करती हैं वाे दिन रात उनके ही बारे में सोचता रहे। इसलिएए वो हर जगह उनका ध्‍यान आकर्षित करने में लगी रहती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -