CM योगी को मिली 10 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स की मंजूरी
CM योगी को मिली 10 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स की मंजूरी
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज दिल्ली पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी तथा गडकरी से विभिन्न प्रोजेक्टों पर चर्चा की. मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी ने बताया कि यूपी के ज्यादातर प्रोजेक्ट्स पास हो गए हैं. इस मुलाकात के दौरान करीब 10 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स पास किए गए है. चर्चा के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का शुक्रिया भी अदा किया.

प्रोजेक्ट्स में मिली मंजूरी में बुंदेलखंड को 6 लेन सड़क से जोड़ने, इलाहाबाद में सड़कों को पक्की करने तथा रिंग रोड को विकसित करने का कार्य किया जायेगा. यूपी प्रमुख शहरों में रिंग रोड के लेकर सहमति बनी है. यूपी में 73 स्टेट हाईवे को नेशनल हाइवे की तरह बनाने को लेकर भी कहा गया है. 

यूपी की सारी सड़कें और हर गांव में पक्की सड़क बनाने को लेकर भी सहमति बनी है. वही 2019 कुम्भ के लिए वाराणसी से इलाहाबाद जलमार्ग से जाने की व्यवस्था पर भी चर्चा हुई है. योगी ने रविवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की थी. वह कल ही ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल से भी मिले थे. 

योगी आदित्यनाथ सरकार ने सहारनपुर हिंसा की रिपोर्ट गृहमंत्रालय को सौंपी

कर्जमाफी को लेकर UP सीएम योगी आदित्यनाथ ने ली बैठक

किसान आंदोलन से सावधान हुए CM योगी, दिए किसानों को राहत के निर्देश

योगी आदित्यनाथ को भेजा 125 किलो का साबुन, अपनाया विरोध का अनूठा तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -