ट्रायम्फ बॉनेविल बॉबर 29 मार्च को होगी लॉन्च, जानिए खासियत
ट्रायम्फ बॉनेविल बॉबर 29 मार्च को होगी लॉन्च, जानिए खासियत
Share:

ब्रिटिश की वाहन निर्माता कंपनी 29 मार्च 2017 को अपना नया मॉडल ट्रायम्फ बॉनेविल बॉबर को लॉन्च करेगी। बता दे कि यह ट्रायम्फ की मॉडर्न क्लासिक बाइक रेंज का पांचवा एडिशन है। यह बाइक ट्रायम्फ बॉनेविल टी120 मॉडल पर बेहतर होगी। बाइक का पिछला हिस्सा बेहद स्टाइलिश है और रियर सस्पेंशन की जगह मोनो सस्पेंशन दिया है। इसकी अनुमानित कीमत दिल्ली के एक्सशोरूम में 12 लाख रुपए उम्मीद की जा रही है। कंपनी अपने इस बाइक को लांच करने के लिए जोर-सोर से तैयारी कर रही हैं। 

इंजन-
इस बाइक के इंजन की बात की जाएं तो इसमें 1200 सीसी का लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन मोटर इंजन लगा हुआ है। यह इंजन ट्रायम्फ बॉनेविल टी120 वाला ही है लेकिन 80 बीएचपी पावर और 105 एनएम टॉर्क से कई बेहतर बॉनेविल बॉबर का इंजन परफॉर्म करता है। इसके अलावा इसमें कई राइडिंग मोड के साथ ट्रैक्शन कंट्रोल एबीएस और टॉर्क असिस्ट क्लच मौजुद है। इस बाइक की सीट एडजस्टेबल है और इसे ऊपर या नीचे झुकाया जा सकता है।

डिजाइन-
इसके लुक की बात की जाए तो इसका डिजाइन काफी बोल्ड है। साथ ही नई चेसिस, न्यू सस्पेंशन इसे और भी अलग बनाते हैं। इसके अलावा इसमें 150 एसेसरीज भी दी गई हैं। जो इसकी स्टाइल, कंफर्ट और परफॉर्मेंस को बढ़ाएंगी। साथ ही अमेरिकन बॉबर लुक कंप्लीट करने के लिए इसमें हाई आपे हैंगर हैंडलबार दिया गया है। ये बाइक खास कर उन लोगो के लिए बेहतर साबित होगी जिन्हें टेक्नोलॉजी और क्रूजर बाइक पसंद हैं। 

टाटा की ये शानदार कार अन्य कंपनी की कारो को देगी चुनौती

स्कोडा कॉन्सेप्ट एसयूवी कूपे से उठा पर्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -